ढाबा तोड़े जाने पर बिग बॉस विजेता आशुतोष कौशिक ने प्रधानमंत्री से लगाई मदद की गुहार, बोले- ‘मोदी जी हमें पकौड़े तो बेचने दो’

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘पकौड़ा रोजगार’ का मामला अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल, पिछले दिनों एक समाचार चैनल को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने पकौड़ा बेचने की सलाह दी थी, लेकिन बिग बॉस सीजन-2 के विजेता आशुतोष कौशिक के ढाबे को नगर निगम की टीम ने तोड़ दिया है। जिसके बाद आशुतोष ने पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है। आशुतोष ने सोशल मीडिया के जरिए प्रधानमंत्री से मदद की गुहार लगाते हुए टिप्पणी की है कि ‘मोदी जी हमें पकौड़े तो बेचने दो।’

File Photo: Mid-day

आशुतोष की यह टिप्पणी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और उस पर लगातार कमेंट आ रहे हैं। आशुतोष ने यह टिप्पणी नगर निगम की टीम द्वारा अपना ढाबा तोड़े जाने के बाद की है। बता दें कि आशुतोष कौशिक 2008 में बिग बॉस सीजन 2 का विजेता है। सहारनपुर शहर में उनकी अच्छी ख्याति है। वे एमटीवी रोडीज भी जीत चुके हैं। आशुतोष का महानगर में खुमरान पुल के पास एक ढाबा है। वह जब भी सहारनपुर में होते हैं तो ढाबे पर जरूर बैठते हैं।

गुरुवार को इस ढाबे पर नगर निगम का बुलडोजर चला और वह तोड़ दिया गया। इस दौरान आशुतोष भी वहीं पर था और उसने विरोध भी किया, लेकिन नगर निगम ने उसकी नहीं सुनी। इसके बाद शुक्रवार को आशुतोष के द्वारा अपने फेसबुक पेज पर टिप्पणी की गई है की। यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आशुतोष ने दैनिक अखबार हिन्दुस्तान को बताया कि जबसे उन्होंने सपा की सदस्यता ग्रहण ली है तभी से उनका शोषण किया जा रहा है। उन्हें जानबूझकर कर परेशान किया जा रहा है।

गुरुवार को भी जबरन उनका ढाबा तोड़ा गया, जबकि उसके पास में ही जो दुकानें पांच से 10 फुट तक आगे बढ़ी थीं, उनके खिलाफ कुछ कार्रवाई नहीं हुई। यह दूसरी बार है जब उनका ढाबा तोड़ा गया। उन्होंने कहा कि नगर निगम की टीम से नाप के बाद ही ढाबा का निर्माण किया था, लेकिन फिर भी तोड़ दिया गया है। बता दें कि रोजगार के मसले पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार विपक्ष और युवाओं के निशाने पर है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोजगार के मसले पर मुद्रा योजना की तारीफ की थी और पकौड़ा का जिक्र किया था। जी न्यूज को दिये साक्षात्कार में जब पीएम मोदी से अपर्याप्त नौकरी सृजन के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि अगर कोई पकौड़ा बेचकर प्रतिदिन 200 रुपये कमाता है तो उसे भी नौकरी के तौर पर माना जाना चाहिए। रोजगार के सवाल पर पीएम मोदी ने कहा था कि अगर जी टीवी के बाहर कोई व्यक्ति पकौड़ा बेच रहा है तो क्या वह रोजगार होगा या नहीं?

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here