चीनी सैनिकों के पीछे हटने पर बबीता फोगाट ने की पीएम मोदी की तारीफ, ट्वीटर पर जमकर हुईं ट्रोल

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता व अंतरराष्ट्रीय स्तर की कुश्ती खिलाड़ी बबीता फोगाट अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई है, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि, जिस ट्वीट को लेकर बबीता फोगाट को ट्रोल किया जा रहा हैं, उसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी।

बबीता फोगाट

दरअसल, भारत और चीन के बीच पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर पिछले लगभग 2 महीने से जारी गतिरोध को कम करने की दिशा में अहम कदम उठाया गया। सोमवार (6 जुलाई) को दोनों देशों की सेनाएं हिंसक झड़प वाली गलवान घाटी से करीब डेढ़ किलोमीटर पीछे तक हट गईं। इसी मामले पर भारतीय रेसलर बबीता फोगाट ने एक ट्वीट किया है। अपने इस ट्वीट के बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

चीनी सैनिकों के पीछे हटने की खबर के बाद बबीता फोगाट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में ट्वीट किया। अपने ट्वीट में बबीता ने लिखा, “झुकते भी हैं झुकाने वाला चाहिए। पीछे भी हटते हैं हटाने वाला चाहिए। चट्टान जैसा मजबूत नेता नरेंद्र मोदी चाहिए।”

बबीता के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं। ट्विटर यूजर्स ने बबीता से भी सवाल पूछा कि जब कोई भारतीय सीमा में नहीं आया था तो पीछे हटने के क्या मायने हैं?

एक यूजर ने लिखा, “फोटो खिंचाते है केमरा वाला चाहिए। देश बेचते हैं खरीदने वाला चाहिए। अंधभक्तो को फेंकने वाला नेता फेकेंद्र भेदी चाहिए।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “लेकिन वो तो घुसा ही नही था, थूक के चाटना माफिवीरों की पुरानी आदत है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “जब चीन ने घुसपैठ की नहीं तो पीछे क्यों हट रहा है? राहुल गांधी ने सच कहा था न?”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “जब हमारे प्रधानमंत्री जी कह चुके है कि ना कोई हमारी सीमा में घुसा है ना ही कोई कैंप किसी के कब्जे में है तो पीछे कैसे हटा कोई प्रधानमंत्री जी की माने की आपकी या फिर यह कहना चाहती है कि हमारा प्रधानमंत्री झूठा है।” इसी तरह तमाम यूजर्स बबीता फोगाट के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here