रामदेव ने ‘रिपब्लिक टीवी’ के एडिटर इन चीफ के साथ शेयर की तस्वीर, यूजर्स ने ऐसे मिम्स और जोक्स बनाकर उड़ाया अर्नब गोस्वामी का मजाक

0

पतंजलि आयुर्वेद कंपनी के संस्थापक और योग गुरु बाबा रामदेव ने शनिवार (22 दिसंबर) को अपने ट्विटर अकाउंट पर अंग्रेजी न्यूज चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ की स्थापना करने वाले चैनल के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी के साथ एक फोटो शेयर की।

रामदेव

फोटो शेयर करते हुए रामदेव ने लिखा, मिस्टर अर्नब गोस्वामी, एक देशभक्त पत्रकार से मिला। वे राष्ट्र के निर्माण में मीडिया के माध्यम से एक अहम महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। बाबा रामदेव के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने योग गुरु और अर्नब गोस्वामी के उपर तंज कसना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा, “हॉ फ़ेक न्यूज़ वाला तो अच्छा लगेगा ही! लगता है अब दोनो मिलकर काला धन ढूँढेंगे।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बाबा जी नमस्ते मेरे खाते में 15 लाख आ गये सोच रहा हूँ पतंजलि को दान कर दू। काला धन भी ट्रक भरकर आ गया है, पेट्रोल तो अब फ्री मिलता है और रुपया डॉलर से भी मजबूत हो गया है। सब आपकी आशीर्वाद है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “रामदेव जी, अगर आपने ऐसा रविश जी के लिए कहा होता तो समझ भी आता, लेकिन दलाल & चाटने वाले पत्रकार अर्णब जो भाजपा का प्रोपेगंडा के अलावा कुछ नही चलाता को अपने patriotic कहा, आपके लिय respect कम हो गयी है। इसलिए आज से मै पतंजली के सारे प्रोडक्ट्स को अपने घर मे बैन कर रहा हूँ। Shame।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “अर्नब गोस्वामी पत्रकार नही बल्कि दलाल है जो सत्ता वालो के लिये सिर्फ दलाली करता है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “लगता है पत्रकार और चाटुकार में अंतर करना भूल गये है, तथा देशभक्त और अंधभक्त में भी बहुत अंतर है।”

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

बता दें कि वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने एनडीए के राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर और बीजेपी समर्थक मोहनदास की मदद से बड़े ही धमाके के साथ 6 मई 2017 को अपने नए इंग्लिश चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ को लॉन्च किया था, जिसके बाद से ही वह लगातार विवादों में हैं। अर्नब गोस्वामी को उनके आलोचक बीजेपी समर्थक करार देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here