मेरठ: बाल-बाल बचे BJP विधायक संगीत सोम, घर पर बंदूक और ग्रेनेड से हमला

0

अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की सरधना सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक संगीत सोम के घर बीती रात कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। यह हमला उनके मेरठ स्थित घर पर हुआ।

मेरठ
फाइल फोटो

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हमलावर एक कार में सवार थे। आरोप है कि हमलावरों ने संगीत सोम के घर पर तोड़फोड़ और हवाई फायरिंग भी की। इस दौरान हमलावरों ने उनके घर के अंदर एक ग्रेनेड भी फेंका। रिपोर्ट के मुताबिक, ग्रेनेड विधायक की कार के नीचे जा गिरा। हालांकि, गनीमत रही कि ग्रेनेड फटा नहीं जिसके चलते कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है।

घटना देर रात क़रीब एक बजे की बताई जा रहीं है। संगीत सोम अपने घर पर सो रहे थे, गेट पर गार्ड ड्यूटी कर रहा था। गार्ड के मुताबिक़ एक स्विफ़्ट कार गेट पर रूकी और काले कपड़ों में एक हथियारबंद शख़्स उतरा और ताबड़तोड़ फ़ायरिंग शुरू कर दी। गार्ड ने जैसे ही अपनी बंदूक संभाली, हमलावर ग्रेनेड फेंक कर फ़रार हो गया।

वहीं, इस घटना के बाद बीजेपी विधायक संगीत सोम ने कहा कि मुझे किसी भी प्रकार का थ्रेट कॉल नहीं आया था। हां, दो साल पहले एक धमकी में मुझे कहा गया था कि मुझपर ग्रैनेड से हमला किया जाएगा।

फिलहाल, हमले के बाद विधायक के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि संगीत सोम कई बार अपने विवाद बयान को लेकर चर्चा में रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here