अरविंद केजरीवाल और अमरिंदर सिंह के बीच ट्विटर युद्ध

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री उम्मीदवार पर आरोप लगाया था कि वह अपने प्रचार अभियान में ‘मादक पदार्थ का रूपया’ इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अमरिंदर सिंह के बीच आज सोशल मीडिया पर एक बार फिर युद्ध छिड़ गया।

Arvind Kejriwal

केजरीवाल ने ट्वीट किया ‘सर, पंजाब के लोग बात कर रहे हैं कि आप ‘मजीठिया के मादक पदार्थ के रूपयों का इस्तेमाल अपने प्रचार अभियान में कर रहे हैं। क्या यह सही है? आपने तीन साल पहले उन्हें सीबीआई जांच में बचाया था। बता दें कि मजीठिया पंजाब के राजस्व मंत्री हैं।

पंजाब कांग्रेस के प्रमुख ने त्वरित टिप्पणी करते हुये कहा केजरीवाल को ‘दिन में तारे नजर आ रहे हैं.’ सिंह ने ट्वीट किया ‘जब आपकी उम्मीदें 100 से घट कर 30 पर आ जाए और अभी भी इसमें गिरावट आ रही हो तो आप दिगभ्रमित करने के लिए बाध्य हो रहे हैं और उन चीजों को देख रहे हैं जो अस्तित्व में नहीं है।’

भाषा की खबर के अनुसार ्केजरीवाल ने पंजाब में सत्तारूढ अकाली दल और कांग्रेस के बीच एक ‘गठजोड़’ का आरोप लगाया है. उन्होंने सिंह को उनका ‘संयुक्त मुख्यमंत्री प्रत्याशी’ करार दिया। सिंह ने आप प्रमुख से कहा था ‘पंजाब पर अपनी नजरें टिकाने से पहले उन्हें अपने घर को दुरूस्त करना चाहिए। इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये केजरीवाल ने कल ट्वीट किया था‘सर, चुनाव से कुछ महीने पहले बादल परिवार ने आपके खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला बंद कर दिया. क्यों? पंजाब पूछ रहा है कि क्या डील हुयी है?’केजरीवाल ने अमृतसर इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट भूमि घोटाले में सिंह की कथित भूमिका में उन्हें पंजाब सर्तकता ब्यूरो द्वारा क्लीन चिट दिये जाने का हवाला दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here