अस्वस्थ होने की अफवाहों के बीच अरुण जेटली ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर कैबिनेट में शामिल न करने का किया अनुरोध

0

मोदी की पिछली सरकार में वित्त मंत्री का प्रभार संभालने वाले भारतीय जनता पार्टा (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने खराब स्वास्थ्य पर अफवाहों के बीच नए कैबिनेट में शामिल नहीं करने का आग्रह करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है।

अरुण जेटली
फाइल फोटो: अरुण जेटली

जेटली ने प्रधानमंत्री मोदी को चिट्ठी लिखकर बीमारी के कारण कैबिनेट में शामिल होने में असमर्थता जताई। उन्होंने पीएम को लिखा पत्र अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। अरुण जेटली ने वित्त मंत्री के लेटरहेड से लिखे पत्र को ट्विटर पर भी शेयर किया। उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए लिखा कि उन्हें कैबिनेट में शामिल करने पर विचार न किया जाए।

जेटली ने अपने पत्र में पीएम मोदी का आभार जताते हुए लिखा कि उनके नेतृत्व में देश के विकास को नए रास्ते पर ले जाने का मौका मिला। जेटली ने पत्र में लिखा, ‘पार्टी में रहते हुए मुझे संगठन स्तर पर बड़ी जिम्मेदारी दी गई, एनडीए की पहली सरकार में मंत्री पद और विपक्ष में रहते हुए भी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाने का मौका मिला। मैं इससे ज्यादा की कुछ और मांग भी नहीं कर सकता।’

बता दें कि रविवार को जेटली की सेहत को लेकर आई रिपोर्ट का खंडन करते हुए सरकार ने रविवार को इसे झूठी व निराधार करार दिया और मीडिया को अफवाहों से दूर रहने को कहा गया। सरकार के प्रधान प्रवक्ता सितांशु कर ने एक ट्वीट में कहा, “केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की सेहत के संबंध में मीडिया के कुछ वर्ग में आई खबर झूठी व निराधार है। मीडिया को अफवाहों से दूर रहने की सलाह दी जाती है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here