बिग बॉस घर के अंदर स्मोक करती दिखी अर्शी खान और शिल्पा शिंदे, पुरानी तस्वीर हुई वायरल

0

कलर्स का लोकप्रिय रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 के फिनाले का नतीजा रविवार रात आ गया। ‘भाबीजी घर पर हैं’ की पूर्व ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से मशहूर शिल्पा शिंदे रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 की विजेता चुनी गई हैं।

शिल्पा शिंदे

रविवार (14 जनवरी) रात को टेलिकास्ट हुए फिनाले में शिल्पा शिंदे ने हीना खान को मात देकर बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की, हिना खान दूसरे स्थान पर रहीं।

शिल्पा शिंदे शुरू से ही अपने व्यवहार की वजह से घर के सदस्यों की चहेती बनी हुई थीं, और उन्होंने आखिर तक एक जैसा रवैया ही अपनाया।

बिग बॉस के घर में हर तरफ कैमरे लगे होते हैं और घर के भीतर होने वाली हर एक चीज रिकॉर्ड होती रहती है। कंटेस्टेंट्स को बता दिया जाता है कि उनके द्वारा घर में की गई हर एक्टिविटी को टीवी पर प्रसारित किया जा सकता है इसलिए सचेत रहें।

हालांकि घर के कुछ कोने ऐसे भी हैं जो कैमरा की नजरों से दूर होते हैं या जहां कैमरा होता तो है लेकिन उसे वहां की रिकॉर्डिंग को टीवी पर टेलीकास्ट नहीं किया जाता।

इसी बीच, ‘बिग बॉस’ सीजन 11 की कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान और ज्योति तिवारी के अलावा शिल्पा शिंदे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है। जिसमें वो तीनों एक साथ स्मोकिंग करते हुए नजर आ रहें है।

शिल्पा शिंदे शुरू से ही अपने व्यवहार की वजह से घर के सदस्यों की चहेती बनी हुई थीं, और उन्होंने आखिर तक एक जैसा रवैया ही अपनाया। उन्होंने घर के अंदर के सदस्यों के साथ ही घर के बाहर के लोगों का भी दिल जीता।

पैडमैन फिल्म के अभिनेता अक्षय कुमार ने विजेता की घोषणा की। इस मौके पर बिगबॉस के घर से बेघर हो चुके कुछ मेहमानों ने भी प्रस्तुति दी। मुंबई में जन्मीं शिल्पा को 44 लाख रुपये की इनामी राशि मिलेगी।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here