‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे बनीं बिगबॉस-11 की विजेता, हिना खान रहीं दूसरे नंबर पर

0

कलर चैनल के शो बिग बॉस-11 के फिनाले का नतीजा आ गया है। ‘भाबीजी घर पर हैं’ की पूर्व ‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 की विजेता चुनी गई हैं। रविवार (14 जनवरी) रात को टेलिकास्ट हुए फिनाले में शिल्पा ने हीना को मात देकर बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की। शिल्पा भाबी जी घर पर हैं से पहले भी कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। हिना खान दूसरे स्थान पर रहीं।

Photo: HT

पैडमैन फिल्म के अभिनेता अक्षय कुमार ने विजेता की घोषणा की। इस मौके पर बिगबॉस के घर से बेघर हो चुके कुछ मेहमानों ने भी प्रस्तुति दी। बिगबॉस के घर में लगभग साढ़े तीन महीने रहने के बाद चार हस्तियां, शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा अंतिम चार में पहुंचे।

शिल्पा शिंदे शुरू से ही अपने व्यवहार की वजह से घर के सदस्यों की चहेती बनी हुई थीं, और उन्होंने आखिर तक एक जैसा रवैया ही अपनाया। उन्होंने घर के अंदर के सदस्यों के साथ ही घर के बाहर के लोगों का भी दिल जीता। उनका विकास के साथ झगड़ा भी खूब रंग लाया और किचन पर उनका कब्जा आखिर तक बरकरार रहा।

बिगबॉस के दिए विशेष कामों को पूरा कर, साथियों के साथ सामंजस्य बैठाते हुए और अपने प्रशंसकों के भरोसे के बल पर चारों ने फिनाले तक अपनी जगह बनाई। मुख्यअतिथि अक्षय कुमार ने सबसे पहले पुनीश शर्मा के बाहर होने की जानकारी दी। उनको सबसे कम वोट मिले थे। मुंबई में जन्मीं शिल्पा को 44 लाख रुपये की इनामी राशि मिलेगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here