सलमान खान को जमानत मिलने पर अर्पिता ने इंस्टाग्राम पर लिखा इमोशनल पोस्‍ट, पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक

0

काले हिरण के शिकार मामले में 5 साल की सजा काट रहे बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को शनिवार(7 अप्रैल) को जोधपुर सेशंस कोर्ट से जमानत मिल चुकी है। बता दें कि, राजस्थान के जोधपुर की अदालत ने गुरुवार को सलमान खान को दोषी करार देते हुए उन्हें पांच साल की सजा सुनाई थी और साथ ही उन पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया था। बता दें कि, अभिनेता ने गुरुवार को सजा सुनाए जाने के बाद जोधपुर केंद्रीय कारागार में दो रातें काटी थी।

सलमान खान
फाइल फोटो- सलमान खान

सलमान खान की जमानत याचिका मंजूर होते ही उनके प्रशंसक खुशी से झूम उठे है। वहीं, दूसरी और सलमान के घर वापस आने के बाद से ही खान फैमिली और दोस्‍तों के बीच खुशी की लहर है। इसी बीच सलमान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान के लिए एक इमोशनल पोस्‍ट किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डाला है, इस पोस्ट में अर्पिता ने सलमान की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मेरी हिम्मत, मेरी कमजोरी, मेरा गर्व, मेरी खुशी, मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया, ईश्वर का वरदान।’

साथ ही उन्होंने लिखा कि, ‘भगवान उन सभी को खुश रखे जो आपको और आपकी सफलता को बर्दाश्‍त नहीं कर पाते। मैं आपके लिए सिर्फ पॉजिटिवि‍टी और खुशियों की पकामना करती हूं ताकि सारे नकारात्‍मक और बुराई दूर हो, मेरी प्रार्थना है आप हमेशा यूं ही चमकते रहें। लव यू भाई।’

बता दें कि, अर्पिता का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होे रहा है। वहीं, यूजर्स भी इस पोस्ट की जमकर तारीफ कर रहें है। ख़बर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 60 हजार से ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके है।

गौरतलब है कि, जोधपुर की एक स्थानीय अदालत ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को दो काले हिरणों की हत्या के मामले में गुरुवार (5 अप्रैल) को पांच साल कारावास की सजा सुनाई जबकि अन्य आरोपी कलाकारों सैफ अली खान, सोनाली बेन्द्रे, तब्बू और नीलम को बरी कर दिया। कोर्ट द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद पुलिस ने सलमान को जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद कर दिया है।

समाचार एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, गुरुवार (5 अप्रैल) को अभियोजन पक्ष के वकील महिपाल बिश्नोई ने संवाददाताओं को बताया था कि अदालत ने सलमान को पांच साल कारावास और 10,000 रुपये जुर्माने की सजा सुनायी है। उन्होंने कहा कि अन्य सिने कलाकारों के साथ ही एक अन्य आरोपी स्थानीय निवासी दुश्यंत सिंह को भी अदालत ने बरी कर दिया है।

अदालत ने सलमान खान को अक्तबूर, 1998 में ‘हम साथ साथ हैं’ फिल्म की शूटिंग के दौरान कांकाणी गांव में काले हिरणों का शिकार करने का दोषी पाया। सलमान खान को अदालत ने वन्यजीव (संरक्षण) कानून के प्रावधान 9/51 के तहत दोषी करार दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here