टाइम्स नाऊ ने अर्नब गोस्वामी के खिलाफ चोरी का अपराधिक मामला दर्ज कराया

0

मुंबई के आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 406, 409, 411, 414,  और 418 के साथ धारा 378, 403, 405 व धारा 378 के अलावा 6-बी, 72 और 72 के अलावा आईटी अधिनियम, 2000 ए की धाराओं में केस दर्ज कराया गया है।

गोस्वामी पर दायर मामलों में अपराधिक चोरी, उल्लंघन, संपत्ति का दुरुपयोग का आरोप है। बता दे कि 6 मई और 8 मई को रिपब्लिक टीवी पर दिखाए गए टेप को टाइम्स नाऊ की संपत्ति माना गया था जिसे चोरी से गोस्वामी ने अपने चैनल रिपब्लिक पर चला दिया था।

आपको बता दे कि रिपब्लिक टीवी 6 मई को शुरू किया गया था और इसकी शुरूआत के पहले दिन, गोस्वामी ने जो प्रसारण किया था, उसमें लालू यादव और पूर्व राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बीच संबंधों का पर्दाफाश किया गया था। इसके अलावा दोनों की बातचीत का ऑडियो टेप को भी प्रसारित किया गया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि जब वह जेल में थे, तब वह लालू के संपर्क में थे।

चैनल ने श्रीदेवी और दिवंगत सुनंदा पुष्कर के बीच एक ऑडियो बातचीत को भी प्रसारित किया। प्रसारित की गई ये दोनों टेप्स उस समय हासिल की गई थी जब गोस्वामी और श्रीदेवी टाइम्स नाऊ के लिए काम किया करते थे लेकिन उस समय इसे प्रसारित नहीं किया गया था। कैमरे पर भी गोस्वामी ने इस बात को दोहराया था कि उन्हें तब इन टेप्स को प्रसारित करने की अनुमति नहीं मिली थी।

आपको बता दे कि गोस्वामी को पिछले सप्ताह अपने एक कार्यक्रम में कांग्रेस प्रवक्त को लाइव शो के दौरान कीड़ा और कांग्रेस की गोद में बैठने वाला कुत्ता कहने के कारण काफी आलोचना सहनी पड़ी थी। जबकि इसी सप्ताह न्यूज़ ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन ने गोस्वामी के चैनल पर दर्शकों की संख्या बढ़ाने के लिए गैरकानूनी तरीकों को अपनाने का आरोप लगाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here