कंडोम बनाने वाली कम्पनी ने विराट-अनुष्का को दी शादी की बधाई, लोगों ने सोशल मीडिया पर लिए जमकर मजे

0

भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़े फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शादी को लेकर जारी अटकलों को खत्म करते हुए सोमवार (11 दिसंबर) को लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया। दोनों ने इटली के टस्कने में अपने परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक निजी समारोह में सात फेरे लिए।

अनुष्का और कोहली ने ट्विटर पर विवाह समारोह की तस्वीरें डालते हुए लिखा, आज हमने हमेशा के लिए एक-दूसरे के प्यार में बंधने का वादा किया। हमें आपसे यह खबर साझा करते हुए बहुत खुशी हो रही हैं। इस मौके पर देश-विदेश के कई नामचीन लोगों और कम्पनियों ने विराट और अनुष्का को बधाई दी। कंडोम बनाने वाली एक मशहूर कम्पनी ने भी सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का को बधाई देते हुए कहा कि तुम दोनों के बीच सिवाय कंडोम के कुछ और नहीं आना चाहिए।

इस बहाने कम्पनी अपना प्रचार भी कर रही है और बधाई भी दे रही है। जबकि इसी मुबारकबाद के नीचे कई मजेदार टिप्पणीयां लोगों ने करनी शुरू कर दी।

इसके अलावा आपको बता दे कि आज ही केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने एक अहम फैसले में टीवी चैनलों पर कंडोम के विज्ञापनों को लेकर पाबंदी की घोषणा करते हुए कहा है कि इसके विज्ञापन देर रात को ही प्रसारित किए जा सकेंगे। सूचना प्रसारण मंत्रालय ने कहा है कि अब कंडोम के विज्ञापन रात 10 बजे से लेकर सुबह 6 बजे के बीच ही प्रसारित किए जा सकेंगे।

मंत्रालय द्वारा सभी टीवी चैनलों को एक एडवाइजरी जारी कर कहा गया है कि कंडोम के ऐसे विज्ञापन जो एक खास आयुवर्ग के लोगों के लिए ही हैं और जो बच्चों के देखने लायक नहीं हैं, उनका प्रसारण नहीं किया जाए। क्योंकि ये बच्चों के लिए अनुपयुक्त हो सकते हैं। इस एडवाइजरी पर कंपनियों और विज्ञापनदाताओं ने तीखी प्रतिक्रिया जताई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here