पति विराट कोहली के चैलेंज को अनुष्का शर्मा ने किया स्वीकार, जवाब में पोस्ट किया वीडियो

0

खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पिछले दिनों देश में फिटनेस को लेकर जागरूकता अभियान के तहत व्यायाम करते हुए टि्वटर पर एक फिटनेस चैलेंज शुरू किया था। उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर खेल और सिनेमा जगत की कुछ प्रमुख हस्तियों को टैग करते हुए उनसे भी इस अभियान में शामिल होने की अपील की थी और उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, रितिक रोशन और सायना नेहवाल को चैलेंज दिया।

केंद्रीय मंत्री के इस चैलेंज को रितिक रोशन, सायना नेहवाल और विराट कोहली ने स्वीकार कर अपने-अपने वीडियो पेस्ट किए। वहीं, विराट कोहली ने राठौड़ के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार किया और इसे पूरा करते हुए तीन अन्य लोगों को इसमें टैग किया। इसमें अनुष्का शर्मा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल है, जिसे पीएम मोदी ने स्वीकार भी किया और उन्होंने कहा कि मैं अपना फिटनेस चैलेंज विडियो जल्द शेयर करूंगा।

वहीं, दूसरी ओर अनुष्का ने न सिर्फ उनका ये चैलेंज स्वीकार किया बल्कि उसे पूरा भी किया। अनुष्का ने अपना ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”विराट कोहली मैंने तुम्हारा चैलेंज एक्सेप्ट किया। ये रहा मेरा वीडियो #HumFitTohIndiaFit। मैं इस चैलेंज के लिए दीपिका पिल्लई और वरुण धवन को नॉमिनेट करती हूं।”

देखिए वीडियो :

बता दें कि, विराट कोहली ने बुधवार(23 मई) को ट्वीट कर लिखा, ‘मैंने राज्यवर्धन राठौड़ सर का ‘फिटनेस चैलेंज’ स्वीकार कर लिया है। अब मैं अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और महेंद्र सिंह धोनी भाई को यही चुनौती देना चाहूंगा।’ कोहली ने अपने इस ट्वीट के साथ में एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ हैशटैग से ट्विटर पर यह फिटनेस चैलेंज शुरू किया था। राठौर ने मंगलवार (22 मई) को पुशअप्स करते हुए अपना एक विडियो ट्वीट किया था। उन्होंने इस विडियो में लोगों ने अपने ‘फिटनेस मंत्र’ का एक विडियो शूटकर उसे शेयर करने का आग्रह किया था। खेल मंत्री ने अपनी मुहिम में बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और विराट कोहली को भी टैग किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here