“हमेशा 8 बजे ही बोलते हैं और समय देते हैं सिर्फ 4 घंटे का”, पीएम मोदी के लॉकडाउन वाले फैसले पर बोले अनुराग कश्यप

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप हर मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं। इस बीच, बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अपने इस ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले के तहत जनता को दिए गए टाइम को लेकर सवालिया निशान लगाया है।

अनुराग कश्यप

बता दें कि, प्रधानमंत्री मोदी ने देश के लोगों से कोरोना वायरस की गंभीरता को समझने और घरों में रहने की अपील करते हुए मंगलवार को 21 दिनों के राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की। कोरोना वायरस के प्रकोप को लेकर राष्ट्र के नाम संदेश में प्रधानमंत्री ने कहा था कि, ‘‘आज रात 12 बजे से पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन होने जा रहा है, उन्होंने कहा कि ये लॉकडाउन कर्फ्यू की तरह ही होगा।’’

पीएम मोदी के इस घोषणा पर तमाम लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे है। इस बीच, अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी के फैसले पर ट्वीट करते हुए लिखा, “8 बजे रात के बजाए सुबह आठ बजे बोल देते। चार बजे भी बोल देते तो इंतज़ाम कर लेते। हमेशा आठ बजे ही बोलते हैं और समय देते हैं चार घंटे का। उनका क्या जो पैदल घर को निकले हैं शहर छोड़ के, क्योंकि बस या ट्रेन नहीं चल रही? अब कहें तो कहें क्या। ठीक है प्रभु।”

वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने भी पीएम मोदी के लॉकडाउन वाले फैसले पर ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में डॉली बिंद्रा ने उन लोगों के लिए चिंता जताई है, जो मुंबई में फंस गए हैं और अपने घर नहीं जा सकते हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “उन लोगों का क्या, जो मुंबई में फंसे हुए हैं और स्टेशन पर मौजूद हैं। कहीं जा नहीं सकते, कोई घर नहीं, कोई खाना नहीं, क्या कोई उनकी मदद के लिए जिम्मदारी लेगा।” अपने ट्वीट में डॉली बिंद्रा ने वहां फंसे लोगों की मदद के लिये मुंबई पुलिस से भी अनुरोध किया।

गौरतलब है कि, पीएम मोदी ने देश के लोगों से कोरोना वायरस की गंभीरता को समझने और घरों में रहने की अपील करते हुए मंगलवार को 21 दिनों के राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की । कोरोना वायरस के प्रकोप को लेकर राष्ट्र के नाम संदेश में प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘ आज रात 12 बजे से पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन होने जा रहा है।’’ पीएम मोदी ने कहा कि, निश्चित तौर पर इस लॉकडाउन की एक आर्थिक कीमत देश को उठानी पड़ेगी। लेकिन एक-एक भारतीय के जीवन को बचाना इस समय मेरी, भारत सरकार की, देश की हर राज्य सरकार की, हर स्थानीय निकाय की, सबसे बड़ी प्राथमिकता है।

बता दें कि, भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 500 से अधिक पहुंच गई है। मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अब तक 519 कोरोना के मरीजों का पता चला है, जबकि 10 लोगों की मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here