पाकिस्तानी न्यूज चैनल के एंकर ने ‘रिपब्लिक टीवी’ के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी का उड़ाया मजाक, वीडियो वायरल

2

पाकिस्तानी न्यूज चैनल के एंकर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एंकर अपने शो में अंग्रेजी न्यूज चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ की स्थापना करने वाले चैनल के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी का मजाक उड़ाता नजर आ रहा है। बता दें कि पाकिस्तानी एंकर ने जिस वीडियो को लेकर गोस्वामी को ट्रोल किया, वह काफी पुराना है। पाकिस्तानी एंकर ने भी इस बात को स्वीकार किया है।

अर्नब गोस्वामी

वीडियो में गोस्वामी अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के पाकिस्तान में होने के संबंधी न्यूज चला रहे हैं। न्यूज के दौरान गोस्वामी बताते हैं कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम पाकिस्तान में मौजूद हैं और उनके चैनल के पास इसके सबूत भी हैं। इसके बाद गोस्वामी अपने शो के दौरान एक ऑडियो क्लिप सुनाते हैं, जिसमें कोई व्यक्ति एक महिला से फोन पर बात करता सुनाई दे रहा है और व्यक्ति पूछता है कि क्या वह दाउद इब्राहिम की पत्नी बोल रही हैं। इस पर महिला कन्फर्म भी करती है और बताती है कि वह (दाउद) अभी सो रहे हैं।

अब इस पुरानी वीडियो को दिखाते हुए पाकिस्तानी न्यूज चैनल का एक एंकर अर्नब गोस्वामी का मजाक उड़ाते हुए उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहा है। पाकिस्तानी एंकर ने अपने शों के दौरान नौटंकी करते हुए फोन उठाया और किसी महिला से बात करने लगा। उक्त महिला प्रीति गोस्वामी होने की बात करती है और फिर दोनों गोस्वामी को ट्रोल करने लगते हैं।

पाकिस्तानी एंकर एक महिला को कॉल करता है और उनसे पूछता है कि आप प्रीति गोस्वामी बोल रहीं है। जिसपर महिला कहती है जी मैं उनकी बेगम बात कर रहीं हू। उसके बाद एंकर महिला से पूछता है अर्नब किधर है, इस पर महिला कहती है अर्नब तो पागल खाने में है। जिसपर एंकर कहता है अर्नब पागलखाने में क्यों है? इसपर महिला कहती है कि, आपने उन्हें देखा नहीं है टीवी पर कैसी-कैसी हरकते करते रहते है।

इसके बाद एंकर गजब की नौटंकी करते हुए कहता है कि BREAKING न्यूज़ आ गई। अर्नब गोस्वामी पागल खाने में है और उनकी पत्नी ने इस न्यूज़ को कन्फर्म भी कर दिया है। बता दें कि पाकिस्तानी न्यूज चैनल के एंकर का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए वीडियो

बता दें कि वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने एनडीए के राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर और बीजेपी समर्थक मोहनदास की मदद से बड़े ही धमाके के साथ 6 मई 2017 को अपने नए इंग्लिश चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ को लॉन्च किया था, जिसके बाद से ही वह लगातार विवादों में हैं। अर्नब गोस्वामी को उनके आलोचक भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) समर्थक करार देते हैं।

2 COMMENTS

  1. Arnab goswami is a nuclear bolb and the paapistani anchor is not even a tokli. Arnab’s gas bomb (fart) is enough to send the paapistani flying like a speck of dust

  2. Arnab goswami is a nuclear bomb and the paapistani anchor is not even a tikli. Arnab’s gas bomb (fart) is enough to send the paapistani flying like a speck of dust

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here