आनंद महिंद्रा ने फोटो क्वॉलिटी को लेकर की आईफोन-X और गूगल पिक्सल के कैमरे की तुलना, सैमसंग ने दिया यह जवाब

0

अकसर भारतीयों के मजेदार जुगाड़ वाले वीडियो शेयर करने वाले मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा का एक ट्वीट इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस बार उन्होंने ऐसा ट्वीट किया है जिसकी हर जगह खूब चर्चा हो रही है।

आनंद महिंद्रा

दरअसल, महिंद्रा ऐंड महिंद्रा (M&M) कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने दो अलग-अलग स्मार्टफोन्स की कैमरा क्वालिटी को लेकर सोशल मीडिया पर नई बहस छेड़ दी है। उद्योगपति ने रात में खींची गई मैनहट्टन शहर की एक तस्वीर खींची और ट्विटर पर शेयर करते हुए दावा किया कि यह गूगल पिक्सल से खींची गई है, जो आईफोन-X से खींची गई फोटो से भी अच्छी है। साथ ही उन्होंने कहा कि, सैमसंग का कैमरा पिक्सल से भी बेहतर हो सकता है।

आनंद महिंद्रा ने शनिवार को ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मैनहट्टन मूनस्केप। यह मानना पड़ेगा कि मेरे आईफोन-X की तुलना में पिक्सल काफी अच्छी फोटो ले सकता है।” उन्होंने आगे लिखा, “और मैंने सुना है कि सैमसंग इससे भी बेहतर है?”

सैमसंग इंडिया ने दिया जवाब

सैमसंग ने उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “मिस्टर महिंद्रा, हां, आपने सही सुना है, लेकिन आपने इसके बारे में सब नहीं सुना, कम से कम अब तक तो नहीं सुना.. किया आपने Galaxy Note 10+ प्रो ग्रेड कैमरा ट्राई किया है, जो रोजाना क्लिक की जाने वाली फोटोज और विडियो को एपिक मोमेंट्स बना देता है।”

वहीं, इसके बाद आनंद महिंद्रा ने बुधवार (18 सितंबर) दो फोटो अपलोड किया। उनके मुताबिक, एक फोटो आईफोन एक्स से ली गई थी और दूसरी गूगल पिक्सल से। उन्होंने दोनों फोन की कैमरे की तुलना की। दोनों तस्वीरें एक ही स्थान पर और एक ही एंगल से दो फोन का उपयोग करके क्लिक की गईं थीं।

इन दोनों फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मैं अभी भी अपने फोन गूगल पिक्सल और आईफोन एक्स के कैमरे की तुलना कर रहा हूं। मैंने दोनों तस्वीरें एक ही जगह, एक ही एंगल और एक ही समय पर क्लिक की हैं। आप ही जज करिए।’

उनके इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियां दी। इसी बीच एक यूजर ने आनंद महिंद्रा को रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘अगर आपको अपना आईफोन एक्स पसंद नहीं है तो आप मुझे गिफ्ट कर सकते हो।’ इसके बाद आनंद महिंद्रा ने मजेदार जवाब दिया। उन्होंने लिखा, जैसा कि दिवंगत अभिनेता अजीत ने कहा है- ”स्मार्ट बॉय… (Smaaaaaaart boyy) लेकिन ऐसा नहीं है दोस्त। मैं दोनों ही अपने पास रखूंगा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here