AAP विधायक अलका लांबा का दावा, केजरीवाल ने उन्हें ट्विटर पर अनफॉलो किया, पार्टी ने वाट्सएप्प ग्रुप से हटाया

0

आम आदमी पार्टी (आप) की नेता व चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने सोमवार (4 फरवरी) को दावा किया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन्हें ट्विटर पर ‘अनफॉलो’ कर दिया है और उन्हें मौजूदा हालात में पार्टी में काम करने में दिक्कत हो रही है।

अलका लांबा

बता दें कि इससे पहले पिछले साल दिसंबर में अलका लांबा ने दावा किया था कि आप ने उनसे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी से भारत रत्न वापस लेने के कथित प्रस्ताव का विरोध करने को लेकर इस्तीफा मांगा था। हालांकि, आप ने इस दावे को खारिज कर दिया था।

चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने समाचार एजेंसी पीटीआई(भाषा) को बताया, ‘मुझे ऐसा लगता है कि पार्टी अब मेरी सेवा नहीं चाहती। लेकिन जब तक मैं विधायक हूं, अपने क्षेत्र के लोगों के लिए काम करना जारी रखूंगी।’

लांबा ने कहा कि उन्होंने आप नेतृत्व को एक संदेश भेज कर यह पूछा है कि वह उनके प्रति अपना रूख स्पष्ट करें। उन्होंने दावा किया कि उन्हें पार्टी के सभी आधिकारिक वाट्सएप्प ग्रुप से हटा दिया गया है और केजरीवाल ने रविवार को ट्विटर पर उन्हें अनफॉलो कर दिया।

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में खबर आई थी कि आम आदमी पार्टी ने विधायक अलका लांबा से उनकी विधायकी और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा मांगा था। हालांकि, बाद में आप ने इस दावे को खारिज कर दिया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here