क्या अलका लांबा ने स्मृति ईरानी पर कसा तंज? लिखा- ‘मेरी राजनीति की उम्र हो इतनी साहेब, तेरे नाम से शुरू तेरे नाम पे ख़त्म!’

0

आम आदमी पार्टी (आप) की नेता व चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा का एक ट्वीट इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, आप विधायक अलका लांबा के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर मजे रहें है।

अलका लांबा

दरअसल अलका लांबा ने सोमवार (4 फरवरी) को ट्वीट कर लिखा, “मेरी राजनीति की उम्र हो इतनी साहेब, तेरे नाम से शुरू तेरे नाम पे ख़त्म !!! कुछ लोगों के लिये राजनीति देश सेवा नही, केवल मेवा मात्र है।” अलका के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे रहें है। लोगों का कहना है कि उन्होंने यह ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर तंज कसा है।

अलका के इस ट्वीट पर तरुण शर्मा नाम के एक यूजर ने लिखा, “शायरी तो अच्छी लिखी है आपने पर किसके नाम अलका जी। अरविंद जी, राहुल जी, मोदी जी।” यूजर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अलका लांबा ने लिखा, “साहेब तो एक ही है और वो सब जानते हैं, भला मैं क्यों सन्यास लूँ।”

एक यूजर ने लिखा, “कही स्मृति जी के ऊपर कटाक्ष तो नही दीदी।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कहीं पर निगाहें कहीं पर निशाना। अलका लांबा जी आप ईरानी की बात कर रही हो ना।” बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स अलका के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

बता दें कि अलका लांबा का यह ट्वीट ऐसे समय में आया है जब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कल एक बयान में कहा था कि जिस दिन मोदी राजनीति छोड़ेंगे, उसी दिन मैं भी सन्यास ले लूंगी। इस ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि अलका ने इशारों-इशारों में स्मृति ईरानी के इसी बयान पर तंज कस रही हैं।

बता दें कि मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार (3 फरवरी) को ‘वर्ड्स काउंट महोत्सव’ में एक परिचर्चा के दौरान कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस दिन राजनीति से संन्यास लेंगे, उस दिन वह भी राजनीति को अलविदा कह देंगी। हालांकि, स्मृति ने कहा कि पीएम मोदी अभी कई बरस तक राजनीति में रहेंगे।

बता दें कि स्मृति ईरानी को प्रधानमंत्री मोदी का बेहद करीबी माना जाता है। मौजूदा समय में वह गुजरात से राज्यसभा सांसद हैं, वो दूसरी बार राज्यसभा सदस्य चुनी गई हैं। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कद्दावर नेताओं में स्मृति ईरानी का नाम आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here