‘सब ईमानदार थे या फिर बस आरोप झूठे थे?’, भ्रष्टाचार के मसले पर अलका लांबा ने पीएम मोदी पर बोला हमला

0

आम आदमी पार्टी (आप) की नेता व चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया है। अलका लांबा ने सोमवार को ट्वीट कर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है।

अलका लांबा

अलका लांबा ने अपने ट्वीट में लिखा, “सत्ता में आने से पहले जिन्हें बीजेपी भ्रष्ट बताती थी, सत्ता में 5 साल रहने के बाद सारी जाँच एजेंसियों पर नियंत्रण होने के बाद भी उन्हें जेल नही भेज पाई, उल्टा कुछ तो बरी हो गए (2G/3G)। इसका क्या मतलब निकाला जाए ? PMमोदी ने सबसे समझौता कर लिया ? या फिर वह सब ईमानदार ही थे, बस आरोप झूठे थे?”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “5 साल पूरे होने जा रहे हैं, देश की सारी जाँच एजेंसियों पर बीजेपी की मोदी सरकार का कब्ज़ा होने के बावजूद भी एक को भी जेल नही भेज पाये।”

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है कि अलका लांबा ने मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया है। वो अक्सर कई मुद्दें पर सरकार पर निशाना साधती रहती है।

गौरतलब है कि 2जी स्पेक्ट्रम घोटाला कांग्रेस नीत कार्यकाल का बड़ा स्कैम माना जाता है। इस मामले में ए राजा, और करुणानिधि की बेटी कनिमोझी मुख्य आरोपी थीं। हालांकि, कुछ महीने पहले न्यायालय ने कई आरोपियों को क्लीन चीट दे दी थी। बता दें कि इस स्कैम के दोनों मुख्य आरोपी कनिमोझी और ए राजा दोनों बरी हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here