VIDEO: बीजेपी ने विज्ञापन शेयर कर मांगा चंदा, अलका लांबा ने कसा तंज, बोलीं- ‘अम्बानी-अदानी जैसे दोस्तों के होते, मोदी जी को 5 रुपये चाहिये?’

0

आम आदमी पार्टी (आप) की नेता व चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने मंगलवार को ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार तंज कसा है। बता दें कि अलका लांबा ने यह तंज बीजेपी के एक विज्ञापन को लेकर कसा है। इस विज्ञापन के जरीए बीजेपी ने पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से ‘नमो एप’ के जरिए 5 रुपये से लेकर 1000 रुपये तक का योगदान देने का आग्रह किया है।

अलका लांबा

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से ‘नमो एप’ के जरिए 5 रुपये से लेकर 1000 रुपये तक का योगदान देने का आग्रह किया है। इसी बीच, बीजेपी ने मंगलवार (8 जनवरी) को अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक विज्ञापन शेयर करते लिखा, “आपका छोटा सा योगदान, करेगा सशक्त भारत का निर्माण। #PhirEkBaarModiSarkar।” उन्होंने आगे लिखा, “2019 में फिर एक बार मोदी सरकर के लिए सहयोग करे।”

विज्ञापन में दिखाया गया है कि एक छोटी सी बच्ची अपने दादा जी से पूछती है, “दादू 5 रुपये से क्या होता है? बच्ची के इस सवाल पर उनके दादा जी कहते है, देखों यह सड़क जो बना है न 5 रुपये में बना है और जिस फ्लाईओवर से आप स्कूल जाते है वो भी 5 रुपये में बना है। उसके बाद उसके वह कहते है, बेटा हमारे 5, 10 और 50 रुपये के योगदान का मतलब है कि मोदी जी को हमारा सपोर्ट।”

बीजेपी के इसी विज्ञापन को शेयर करते हुए चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी (आप) की विधायक अलका लांबा ने अपने ट्वीट में लिखा, “क्या आपको लगता है कि लाखों का सूट पहनने वाले को, करोड़ों रुपये अपने विज्ञपनों पर खर्च करने वाले को, करोड़ो रूपये अपनी विदेशी यात्राओं पर खर्च करने वाले को, करोड़ो ₹ खर्च कर BJP का भव्य मुख्यालय बनाने वाले को, अम्बानी-अदानी-मोदी जैसे दोस्तों के होते, मोदी जी को 5 ₹ चाहिये होंगें?”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here