बिहार: शराब के नशे में धुत्त युवकों ने छात्रा से की दुष्कर्म की कोशिश, पीड़िता ने मनचलों से बचने के लिए तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, अस्पताल में भर्ती

0

देश के किसी भी राज्य में सरकार के लाख कोशिशों के बाद भी महिलाएं सुरक्षित नहीं है, जिसका ताजा नमूना बिहार में देखने को मिला है। बिहार के लखीसराय जिले में शराब के नशे में धुत्त मनचलों से अपनी इज्जत बचाने के लिए एक किशोरी ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

इस घटना में वह बिजली तार की चपेट में आ गई, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई। जिसके बाद घायल अवस्था में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बिहार

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के अनुसार, लखीसराय के सदर थाना क्षेत्र में कपड़े की दुकान में सेल्स गर्ल का काम करने वाली एक लड़की ने अपनी सहेली को गुरुवार रात क़े क़े एस कॉलेज के पास एक मकान में बुलाया। मकान में पहले से ही दो-तीन मनचले युवक शराब के नशे में धुत्त थे। इन मनचलों ने पहले उस पीड़िता (जिसे बुलाया गया था) को जबरदस्ती शराब पिलाई और फिर दुष्कर्म करने की कोशिश की।

इन मनचलों से बचने के लिए पीड़ित किशोरी ने इमारत की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। छलांग लगाने के बाद किशोरी 11,000 क्षमता वाले बिजली के तार में उलझ गई, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई। घायल अवस्था में उसे अस्पतालल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। घायल पीड़िता एक स्थानीय निजी स्कूल में नौवीं की छात्रा है।

लखीसराय के पुलिस अधीक्षक क़े क़े शर्मा ने बताया, पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है और पीड़िता को घर में बुलाने वाली किशोरी और दो अन्य लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।”

घटनास्थल से शराब की बोतलें भी जब्त की गई है। बता दें कि बिहार में शराब पर पूरी तरह से प्रतिबंध है। लेकिन यह घटना राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन पर कई गंभीर सवाल खड़े करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here