मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने गोवा में अरबपति हीरा व्यापारी की बेटी श्लोका मेहता से की सगाई

0

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शनिवार(24 मार्च) को गोवा में प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। खबरों के मुताबिक, श्लोका और आकाश की इस साल के अंत तक शादी कर सकते है।आकाश अंबानी

बता दें कि, श्लोका मेहता अरबपति हीरा व्यापारी रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं। रसेल मेहता देश की बड़ी हीरा कंपनी रोजी ब्लू के मालिक हैं। बताया जा रहा है कि ये प्रपोजल सेरेमनी थी और इस जश्न में मुकेश अंबानी व उनकी मां कोकिलाबेन भी नजर आए। यह दोनों परिवार एक दूसरे को पहले से ही जानते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि गोवा में सगाई से पहले आकाश-श्लोका ने प्री इंगेजमेंट फोटोशूट भी करवाया, यह एक प्रपोजल सेरेमनी थी। ख़बरों के मुताबिक, आकाश के सगाई के जश्न में मुकेश अंबानी और उनकी मां कोकिलाबेन सभी मेहमानों के साथ फ्लोर पर थिरकते नजर आए।

#akashambani

A post shared by Akash Ambani (@ambani_akash) on

आकाश और श्लोका ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से साथ में अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी की है। श्लोका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल पढ़ाई के बाद 2009 में न्यूजर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में आगे की पढ़ाई के लिए चली गईं थी। इसके बाद उन्होंने द लंदन स्कूल ऑफ इक्नोमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स किया।

श्लोका और आकाश दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं। फिलहाल, श्लोका रोज ब्लू डायमंड की डायरेक्टर है, साथ ही वो कनेक्ट फॉर एनजीओ की सह-संस्थापक भी है। यह संस्था गैर सरकारी संस्थाओं की मदद करती है।

बता दें कि, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के तीन बच्चे हैं जिनमें में आकाश सबसे बड़े हैं। आकाश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के टेलीकॉम ग्रुप रिलायंस जियो के बोर्ड में भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here