आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में पहुंचे बॉलीवुड के दिग्गज सितारे, देखिए तस्वीरें व वीडियो

0

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और अरबपति हीरा व्यापारी रसेल मेहता की छोटी बेटी श्लोका मेहता की शादी शनिवार (9 मार्च) को हुई। बानी-श्लोका मेहता की शादी में दुनिया के टॉप बिजनेसमैन, ग्लोबल लीडर, पॉलिटिशियन, बॉलीवुड से लेकर देश की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत किया। शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है। वीडियो में अंबानी परिवार जश्न में डूबा हुआ दिख रहा है।

आकाश अंबानी

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ वेडिंग स्थल पर पहुंचे। उसके बाद शाहरुख खान अपनी पत्नी के गौरी के साथ पहुंचे। एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची। शादी की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है।

सोशल मीडिया पर नजर आ रही तस्वीरों और वीडियो में आकाश की मां नीता, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, करण जौहर जैसी बॉलीवुड हस्तियां, कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला और दूसरे सेलिब्रिटी भी झूमते नजर आ रहे हैं। बता दें कि आंकाश और श्लोका की शादी इस साल की सबसे चर्चित शादी है।

इनके अलावा इस शादी में सचिन तेंदुलकर, श्रीलंका के पूर्व बल्लेबाज महेला जयवर्धने, जहीर खान, किरण मोरे ने इस समारोह में शिरकत की। बता दें कि इस शादी में ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर और उनकी पत्नी चेरी ब्लेयर भी पहुंचे थे।

देखिए तस्वीर व वीडियो

बता दें कि, श्लोका मेहता अरबपति हीरा व्यापारी रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं। रसेल मेहता देश की बड़ी हीरा कंपनी रोजी ब्लू के मालिक हैं। आकाश और श्लोका ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से साथ में अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी की है। श्लोका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल पढ़ाई के बाद 2009 में न्यूजर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में आगे की पढ़ाई के लिए चली गईं थी। इसके बाद उन्होंने द लंदन स्कूल ऑफ इक्नोमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स किया।

श्लोका और आकाश दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं। फिलहाल, श्लोका रोज ब्लू डायमंड की डायरेक्टर है, साथ ही वो कनेक्ट फॉर एनजीओ की सह-संस्थापक भी है। यह संस्था गैर सरकारी संस्थाओं की मदद करती है। बता दें कि, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के तीन बच्चे हैं जिनमें में आकाश सबसे बड़े हैं। आकाश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के टेलीकॉम ग्रुप रिलायंस जियो के बोर्ड में भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here