CM योगी के आगरा दौरे को लेकर जिला प्रशासन ने लोगों को उनके ही घरों में किया कैद, देखिए वीडियो

0

दुनिया के सात अजूबों में शुमार भारत की धरोहर ताजमहल को लेकर जारी सियासी घमासान के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार(26 अक्टूबर) को आगरा पहुंचे है। लेकिन सीएम योगी के आगरा दौरे से पहले कच्छ्पुरा गांव में जिला प्रशासन की हिटलरशाही देखने को मिली है, जो बेहद ही चौका देने वाली है।

आगरा
फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट से लिया गया है

न्यूज़ 18 हिंदी की ख़बर के मुताबिक, जिलाधिकारी ने सीएम योगी के दौरे से पहले इस गांव के लोगों को उनके ही घरों में सुबह 6 बजे से कैद कर दिया है। जिसमें बूढ़े और बच्चे शामिल हैं। ख़बर के मुताबिक, इस दौरान जिला प्रशासन ने बच्चों की फरियाद तक नहीं सुनीं।

ख़बरों के मुताबिक, सीएम योगी इस गांव में विकास की सौगात देने पहुंच रहे हैं, जिसको लेकर गांव वालों में गजब का उत्साह था। लेकिन उनका उत्साह तब काफूर हो गया जब सीएम के कार्यक्रम स्थल से 100 मीटर की परिधि में स्थित सभी घरों पर जिला प्रशासन ने बाहर से ताला लगाकर उन्हें अंदर ही कैद कर दिया।

ख़बरों के मुताबिक, जिला प्रशासन ने इस कदम के पीछे सुरक्षा का हवाला दे रहे है। लेकिन, जिला प्रशासन की यह कार्रवाई राज्य सरकार और उनके अधिकारियों पर कई सवाल खड़े कर सकती है।

जिला प्रशासन के इस कार्रवाई का वीडियो देखने के लिए न्यूज़ 18 हिंदी के इस लिंक पर क्लिक करें।

बता दें कि, सीएम योगी ने ताजमहल के पश्चिमी गेट पर सफाई अभियान में भी हिस्सा लिया। योगी ने मुंह पर मास्क लगाकर वहां झाड़ू भी चलाया। उनके साथ उनकी कैबिनेट सहयोगी रीता बहुगुणा जोशी भी मौजूद हैं।

बता दें कि, ताज महल पर पिछले कई दिन से जारी विवादों के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here