पीएम मोदी के ट्वीट को शेयर कर BJP समर्थक अभिनेत्री कंगना रनौत ने कृषि बिल का विरोध कर रहें देश के किसानों को बताया ‘आतंकवादी’?

0

अपने बयानो को लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों में रहने वाली भाजपा समर्थक बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का एक ट्वीट इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कंगना रनौत अपने इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई है, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स आरोप लगा रहे है कि, कंगना रनौत ने अपने इस ट्वीट के जरिए कृषि बिल का विरोध कर रहें देश के किसानों को ‘आतंकवादी’ बताया है।

कंगना रनौत
फोटो: @KanganaTeam

बता दें कि, संसद में विपक्षी दलों के भारी विरोध के बीच कृषि विधेयक पास हो गया। कृषि विधेयक के विरोध में पिछले कई दिनों से देश के विभिन्न हिस्सों में किसान संगठन विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। हालांकि, सरकार इस बिल को किसानों के लिए हितकारी बता रही थी। बिल पास होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस बिल को किसानों के लिए हितकारक बताया। इसे लेकर उन्होंने कुछ ट्वीट भी किए।

एक ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा, “मैं पहले भी कहा चुका हूं और एक बार फिर कहता हूं: MSP की व्यवस्था जारी रहेगी। सरकारी खरीद जारी रहेगी। हम यहां अपने किसानों की सेवा के लिए हैं। हम अन्नदाताओं की सहायता के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे और उनकी आने वाली पीढ़ियों के लिए बेहतर जीवन सुनिश्चित करेंगे।”

पीएम मोदी के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना रानौत ने लिखा, “प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे ग़लतफ़हमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की ऐक्टिंग करे, नासमझने की ऐक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फ़र्क़ पड़ेगा? ये वही आतंकी हैं। CAA से एक भी इंसान की सिटिज़ेन्शिप नहीं गयी मगर इन्होंने ख़ून की नदियाँ बहा दी।”

कंगना रानौत अपने इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर गई। यूजर्स आरोप लगा रहे है कि कंगना रनौत ने अपने इस ट्वीट के जरिए कृषि बिल का विरोध कर रहें देश के किसानों को ‘आतंकवादी’ बताया है।

 

एक यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, “गरीब किसान जो विरोध कर रहे है वो आतंकवादी है। मुम्बई पओके और पाकिस्तान है। और बताओ। कहते जाओ। जितना तुम भौंकोगी, उतना ही अपनी पोल खोलती जाओगी।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कंगना रानौत, आपको किसने यह अधिकार दिया कि आप किसानों को आतंकी बोल सकते हैं यह कोई उद्धव ठाकरे नहीं जो आप कुछ भी बोल रहे हो तत्काल रूप से माफी मांगो फर्जी देशभक्ति यहां मत दिखाओ”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “तुम्हारे हिसाब से तब तो विपक्षी पार्टियां, प्रदर्शन कर रहे किसान बंधु सभी आतंकी हुए? जो चोर होता है ना वो खुद को अच्छा और पूरी दुनिया को चोर समझता है, वही तुम्हारा हाल है मैडम..! तुम्हारी सोच और तुम्हारी मानसिकता दर्शाती है, तुम्हारी परवरिश कैसी है!”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “कंगना जी मतलब आपके हिसाब से जो किसान राजस्थान ,हरियाणा पंजाब ,यूपी ,बिहार, पश्चिम बंगाल, दिल्ली विरोध कर रहे हैं वह सब आतंकवादी है। मतलब इस देश में आप राष्ट्रभक्त हो बाकी जनता आतंकवादी है। कुछ तो शर्म करो अपने आकाओं की इतनी गुलामी मत करो…।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स कंगना के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here