मशहूर फिल्म अभिनेत्री से सड़क पर करवाई उठक-बैठक और ड्राइवर से लगवाए 10 थप्पड़

0

सड़कों पर घुमते अपराधी किसी घटना को अंजाम देने से पहले नहीं देखते कि वह किस के साथ वारदात को अंजाम देने जा रहे है। लेकिन आम आदमियों की तरह ही अगर कोई मशहूर सेलिब्रिटी किसी ऐसी वारदात का शिकार हो जाएं तो मामला सुर्खियों की वजह बन जाता है।

अभिनेत्री
File Photo

पश्चिम बंगाल में कोलकाता में टॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कन्चन मोइत्रा से सड़क पर कुछ उपद्रवी लोगों द्वारा शोषण, मारपीट और अभ्रदता करने का मामला सामने आया है। इस मामले में अभी तक पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, सोमवार देर रात को कार से घर लौट रही अभिनेत्री कन्चन मोइत्रा को बेहाला पुलिस थाना क्षेत्र में एक बड़े हादसें का शिकार होना पड़ा।  नशे में धुत्त तीन युवकों ने अभिनेत्री से बीच सड़क पर कान पकड़कर 40 बार उठक-बैठक कराई। इसके अलावा इस अभिनेत्री और उसके ड्राइवर को एक-दूसरे को 10 बार थप्पड़ मारने को मजबूर किया।

कंचन ने टेलीग्राफ से कहा, “मैंने अपने शहर में कभी भी इतना असहाय नहीं महसूस किया था।” कंचन ने कहा कि वो लगातार माफी मांगती रहीं फिर भी शराबियों ने उनकी एक नहीं सुनी। 37 वर्षीय फिल्म अभिनेत्री कंचन मोइत्रा ने बताया कि जब शराबी मेरे साथ इस तरह की बदसलूकी कर रहा था, लोग आसपास से गुजर रहे थे, लेकिन कोई मदद को नहीं आ रहा था।

कंचन के अनुसार ये घटना तब हुई जब वो एक फिल्म की शूटिंग से लौट रही थीं। पुलिस की पैट्रोल जीप करीब 20 मिनट बाद मौके पर पहुंची। पुलिस ने एक युवक को तुरंत ही पकड़ लिया बाकी दो भागने में सफल रहे। दूसरे दिन सुबह पुलिस ने दूसरे युवक को भी पकड़ लिया। उनमें एक युवक टैक्सी ड्राइवर है और दूसरा रंगाई-पुताई का काम करता है।

उन्होंने बताया कि जब पुलिस की पेट्रेालिंग जीप वहां पहुंची तब वह दौड़कर पुलिस के पास मदद के लिए गई। घटना के बारें में जानकारी देते हुए कंचन ने बताया कि वह एक फिल्म की शूटिंग से लौट रही थी। तभी उनकी गाड़ी किसी चीज से टकराई थी जिसके बाद ड्राइवर ने गाड़ी रोकी। गाड़ी रोक कर देखा तो पता चला कि वह एक पत्थर से टकराई थी।

जब कंचन और ड्राइवर ने गाड़ी के शीशे नीचे करके देख रहे थे तभी दो युवक वहां आए और कहने लगे कि वो गाड़ी से कुचलने से बच गया। उसके बाद एक तीसरा युवक आ गया और उन तीनों ने मेरे साथ बदसलूकी शुरू कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here