दिल्ली: AAP विधायक नारायण दत्त शर्मा के खिलाफ महिला अधिकारी ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत, जानिए क्या है पूरा मामला?

0

दिल्ली के बदरपुर विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक नारायण दत्त शर्मा के खिलाफ एक महिला अधिकारी ने फोन पर कथित तौर पर धमकी देने और अपशब्द कहने का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रहीं है।

file photo- facebook (Narayan Dutt Sharma)

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित अधिकारी का आरोप है कि वह 17 मार्च को लाजपत नगर स्थित ऑफिस में बैठी हुई थी, जिस दौरान विधायक नारायण दत्त शर्मा ने उन्हें किसी काम से फोन किया। फोन पर ही दोनों के बीच किसी कारण से बहस हुई और बहस के दौरान विधायक नारायण दत्त शर्मा ने उन्हें गाली देते हुए असम्मानजनक भाषा का प्रयोग किया।

शिकायतकर्ता अलका रावल महिला एवं बाल विकास विभाग में सीडीपीओ के पद पर कार्यरत हैं, जो कि साउथ ईस्ट दिल्ली के सभी आंगनवाड़ी सेन्टर की मुख्य अधिकारी हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, वहीं दूसरी तरफ पूरे मामले को निराधार बताते हुए आरोपी विधायक ने कहा है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण हैं कि चुना हुआ विधायक, चुनी हुई सरकार के अधीन कर्मचारी को गलत काम करने पर टोक नहीं सकता। पिछले आठ सालों से एक घर में आंगनबाड़ी चल रही थी, लेकिन रिश्वत न मिलने के कारण उसे बंद कर दिया गया।

फिलहाल, बदरपुर थाने की पुलिस ने बदरपुर विधायक एन डी शर्मा के खिलाफ IPC की धारा 506 और 509 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हालांकि, उनके खिलाफ यह कोई पहला मामला नहीं है। बता दें कि, इससे पहले एमसीडी के जूनियर इंजीनियर और असिस्टेंट इंजीनियर से मारपीट का आरोप भी उन पर लग चुका है जिसकी जांच चल रही है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here