सूरत से AAP विधायक गुलाब सिंह गिरफ्तार, आम आदमी पार्टी के गिरफ्तार विधायकों की संख्या हुई 14

0

जबरन धन वसूली के मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक और पार्टी के गुजरात मामलों के सह-प्रभारी गुलाब सिंह को रविवार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी से पहले गुलाब सिंह सरेंडर करने के लिए आज सुबह सूरत के उमरा पुलिस स्टेशन पहुंचे थे।

इस गिरफ्तारी के साथ गुलाब सिंह आम आदमी पार्टी के दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार हुए 14वें विधायक बन गए हैं।

Also Read:  'जवानों की दलाली' वाले बयान को लेकर केजरीवाल ने की राहुल गांधी की निंदा कहा- सेना के साथ खड़े रहने का है समय, सुरक्षा पर राजनीति ना हो

गुलाब सिंह के खिलाफ जबरन वसूली के आरोप में गैर-जमानती वारंट जारी किया गया था। दिल्ली पुलिस गुलाब सिंह को गिरफ्तार करने पहले ही गुजरात पहुंच चुकी थी।

Gulab Singh

इस पर पिछले दिनों केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि सूरत रैली से ठीक दो दिन पहले दिल्ली पुलिस ने एक पूरी तरह फर्जी मामले में हमारे गुजरात प्रभारी गुलाब सिंह के खिलाफ गैरजमानती वारंट हासिल कर लिया। क्या गुलाब को रैली से पहले गिरफ्तार किया जाएगा?

Also Read:  BJP will pay heavy price in Bihar if it escalates situation in Delhi: Arvind Kejriwal

दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर दीपेंद्र पाठक ने जानकारी देते हुए बताया था कि हमने गुरुवार शाम गुलाब सिंह के खिलाफ गैरजमानती वारंट हासिल किया। उन्हें जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी किए गए थे लेकिन उन्होंने पूछताछ से बचने के लिए बार-बार बहाने बनाए। संगठित उगाही के इस गिरोह को लेकर सच्चाई की तह तक जाने के लिए उनका जांच में शामिल होना जरूरी है’। उन्होंने कहा, ‘हमने अदालत से गैर जमानती वारंट मांगा था और अदालत ने हमारा अनुरोध मान लिया। हम उनसे (सिंह) तत्काल जांच में शामिल होने के लिए कह रहे हैं’

Also Read:  Companies queue up to sign badminton sensation PV Sindhu

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here