आजतक के एंकर ने ABP न्यूज़ की रुबिका लियाकत के साथ फोटो शेयर कर कहा- ‘ईद मुबारक बहन’, एंकर का तंज- ‘तस्वीर कम अक़्लों को दुखी कर सकती है’

0

पिछले दिनों समाचार चैनल आजतक के एंकर निशांत चतुर्वेदी के साथ एबीपी न्यूज की मशहूर एंकर रुबिका लियाकत की रक्षाबंधन वाली एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद काफी बवाल मचा था। ट्रोलर्स को इनकी तस्वीर रास नहीं आई थी और वे रुबिका को ट्रोल करने की कोशिश करने लगे, लेकिन एंकर ने अपने शानदार जवाब से उसका मुंह बंद कर दिया था। सोशल मीडिया पर रुबिका को मिले भारी समर्थन के बाद ट्रोलर्स को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा था।

Photo: @nishantchat

इस बीच निशांत चतुर्वेदी एक बार फिर मंगलवार को रूबिका के साथ एक नई तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें ईद की मुबारकबाद दी। इस नई तस्वीर पर एबीपी की एंकर ने ट्रोल करने वाले लोगों पर मजाकिया लहले में तंज भी कसा है। निशांत ने रुबिका को टैग करते हुए तस्वीर के साथ ट्वीट कर लिखा, “ईद मुबारक बहन” इस पर रुबिका ने लिखा है, “ईद मुबारक भाई 😁🙈 तस्वीर कम अक़्लों को बहुतों दुखी कर सकती है*जनहित में जारी”

दरअसल, हाल ही में एक ट्रोलर्स ने निशांत चतुर्वेदी के साथ रुबिका लियाकत की रक्षाबंधन वाली एक पुरानी तस्वीर शेयर कर शर्मनाक टिप्पणी की थी। इत्ज़ अज़ीज़ मेवाती नाम के ट्रोलर्स ने निशांत चतुर्वेदी के साथ रुबिका लियाकत की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “यह इस्लाम पर प्रवचन करने वाली न्यूज एंकर रूबिका लियाकत है अब यह हमे इस्लाम सिखाएगी टीवी पर बैठ कर।”

इसके बाद इस ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए रुबिका ने लिखा था, “सही तो ये होगा कि तुम्हारी माँ-बहन के सामने आकर तुम्हें इस्लाम का सही अर्थ समझाऊँ। ये हिंदुस्तान है तालीबान नहीं मेवाती। नफ़रत में इतने अंधे हो गए हैं आपके समर्थक कांग्रेस कि मेरे भाई के साथ मेरी तस्वीर बेहूदगी के साथ शेयर कर रहे हैं।”

वहीं, आजतक के एंकर निशांत चतुर्वेदी ने भी एक ट्रोलर्स को जवाब देते हुए ट्वीट कर बताया था कि यह तस्वीर रक्षाबंधन की है। निशांत ने पहले ट्वीट में लिखा था कि ये (रूबिका) बहन है मेरी। इसके अलावा निशांत ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “राखी पर ली गयी तस्वीर है ये, काश ये समझ पाते, मेरे माथे का तिलक देख।” दोनों एंकरों द्वारा पलटवार करने के बाद ट्रोलर्स ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here