आजतक के एंकर के साथ ABP न्यूज़ की रुबिका लियाकत की तस्वीर शेयर कर ट्रोलर्स ने की शर्मनाक टिप्पणी, भड़के दोनों पत्रकारों ने दिया करारा जवाब

1

समाचार चैनल एबीपी न्यूज की मशहूर एंकर रुबिका लियाकत ने हाल ही में एक ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स को ऐसा जवाब दिया है जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स रुबिका के जवाब का सराहना कर रहे हैं। दरअसल, रुबिका ने हाल ही में इफ़्तारी की दो तस्वीर ट्वीट की थी, जो इरफान अंजुम नाम के एक ट्रोलर्स को रास नहीं आया और वे उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करने लगा, लेकिन एंकर ने अपने शानदार जवाब से उसका मुंह बंद कर दिया।

रुबिका लियाकत ने लोकसभा चुनाव के रिजल्ट वाले दिन 23 मई को ट्वीट किया, “आज की इफ़्तारी लोकतंत्र की ‘जीत’ वाली।” साथ में उन्होंने #17LokSabha #Iftaari और #Congratulations हैशटैग का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा इस ट्वीट के साथ में रुबिका ने इफ़्तारी करते हुए अपनी दो तस्वीरें भी पोस्ट की। इन तस्वीरों से ऐसा लग रहा है कि वह चैनल में ही एंकरिंग करने के बाद समय निकालकर इफ्तारी कर रही हैं।

हालांकि, रुबिका की यह तस्वीर एक ट्रोलर्स को पसंद नहीं आया और उसने ट्वीट कर लिखा, “टांग पे टांग चढ़ा के लिपस्टिक लगा के, इतना सारा मेकप करके इफ्तार कौन करता है भाई। (नौटंकी @RubikaLiyaquat)”

इसके बाद इस ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए रुबिका ने लिखा, “टाँग पर टाँग चढ़ा के लिपस्टिक लगा के, इतना सारा मेकअप करके इफ़्तार वो करता है जो सारा दिन अपने पैरों पर खड़ा रह कर मेहनत से स्टूडियों में काम करता है। वो तुम जैसे की तरह रोज़े की आड़ में काम चोरी नहीं करता। जिस तरह अपनी शक्ल छुपाई है, अक़्ल पर भी बुरक़ा डाल दिया है ठेकेदार ने।”

अब ट्रोलर्स ने आजतक के एंकर के साथ तस्वीर शेयर कर की शर्मनाक टिप्पणी

इस बीच अब एक ट्रोलर्स ने आजतक के एंकर निशांत चतुर्वेदी के साथ रुबिका लियाकत की रक्षाबंधन वाली एक पुरानी तस्वीर शेयर कर शर्मनाक टिप्पणी की है। इत्ज़ अज़ीज़ मेवाती नाम के ट्रोलर्स ने निशांत चतुर्वेदी के साथ रुबिका लियाकत की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “यह इस्लाम पर प्रवचन करने वाली न्यूज एंकर रूबिका लियाकत है अब यह हमे इस्लाम सिखाएगी टीवी पर बैठ कर।”

इसके बाद इस ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए रुबिका ने लिखा, “सही तो ये होगा कि तुम्हारी माँ-बहन के सामने आकर तुम्हें इस्लाम का सही अर्थ समझाऊँ। ये हिंदुस्तान है तालीबान नहीं मेवाती। नफ़रत में इतने अंधे हो गए हैं आपके समर्थक कांग्रेस कि मेरे भाई के साथ मेरी तस्वीर बेहूदगी के साथ शेयर कर रहे हैं।”

वहीं, आजतक के एंकर निशांत चतुर्वेदी ने भी एक ट्रोलर्स को जवाब देते हुए ट्वीट कर बताया है कि यह तस्वीर रक्षाबंधन की है। निशांत ने पहले ट्वीट में लिखा कि ये (रूबिका) बहन है मेरी। इसके अलावा निशांत ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “राखी पर ली गयी तस्वीर है ये, काश ये समझ पाते, मेरे माथे का तिलक देख।” दोनों एंकरों द्वारा पलटवार करने के बाद ट्रोलर्स ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है।

 

1 COMMENT

  1. आज मालूम हुआ के आप तो बहुत ही बड़े सम्प्रदायिक कीड़े हो बे…
    में तो अब तक आप को सेक्युलयर समझ रहा था, जो उन्मादी रिप्लाई रुबिका ने इतज़ अज़ीज़ का किया था तालिबान से तुलना करने वाला….वह तो बिल्कुल गायब ही कर दिया तुमने न्यूज़ …वाह।
    आज मालूम हुआ तो जनता का रिपोर्टर मात्र नाम का है।
    …आ थू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here