रोड शो के दौरान बीजेपी प्रत्याशी सनी देओल को महिला ने किया KISS, वीडियो वायरल

0

पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार व बॉलिवुड अभिनेता सनी देओल ने गुरुवार को बटाला में रोड शो निकाला। यहां उनके साथ एक चौंका देने वाली घटना हुई, जिसकी उन्हें कोई उम्मीद नहीं थी। इससे संबंधित एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सनी देओल

दरअसल, रोडशो के दौरान बीजेपी प्रत्याशी सनी देओल बाकी कार्यकर्ताओं के साथ गाड़ी पर थे तभी अचानक एक महिला समर्थक उनकी गाड़ी पर चढ़ आई। लोगों को लगा कि वह उनके साथ फोटो खिंचाने के लिए आई है लेकिन इस दौरान महिला ने सनी देओल को पहले तो गले लगाया और फिर उनके गालों को चूम लिया। इसे देखकर सनी भी हैरान हो गए। महिला सनी देओल को किस करके गाड़ी से नीचे उतर आई।

इस दौरान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर मिनटों के भीतर वायरल हो गया। बता दें कि, विनोद खन्ना के बाद बीजेपी ने गुरदासपुर सीट से बॉलीवुड से नए कैंडिडेट को चुना है।

बता दें कि गुरुवार को ही सनी के पिता धर्मेंद्र ने उनका वीडियो शेयर किया था। वीडियो में सनी देओल वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि चुनावी कैम्पेन के बीच वर्कआउट न मिस हो इसलिए सनी देओल ने गुरदासपुर में ही एक टेम्परेरी जिम बना लिया है और वक्त निकालकर वहां वर्क आउट कर रहे हैं। धर्मेंद्र ने सनी का वीडियो शेयर कर लिखा, ‘लव यू, माय ईमानदार बेटे। नेक बंदे हो, मालिक के तुम…जीते रहो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here