मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत

0

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में सोमवार (27 जुलाई) को भीषण सड़क हादसा हो गया, इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है। वहीं, इस हादसे में कई लोग घायल भी बताए जा रहे है। यह भीषण सड़क हादसा दोपहर एक बजे चंद्रनगर थाना क्षेत्र के पन्ना रोड पर जखीरा टेक मंदिर के पास हुई है। इस हादसे पर राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी दुख जताया है।

मध्य प्रदेश

जानकारी के मुताबिक, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार तीन मोटरसाइकिल से टकरा गई। भिडंत इतनी तेज थी इस हादसे में आठ लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी बताएं जा रहे हैं। फिलहाल, ख़बर लिखा जाने तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसा बहुत ही भीषण था। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पलटी कर खा गई थी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्वीट में लिखा, “छतरपुर में सड़क हादसे में 8 लोगों की असामयिक मृत्यु होने का हृदय विदारक समाचार मिला है। ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें और उनके परिवार के सदस्यों को इस असीम दुःख को सहने की शक्ति दें।” सीएम ने अपने ट्वीट में आगे कहा, “हादसे में कुछ लोग घायल हुए हैं जिनके इलाज की उचित व्यवस्था की जा रही है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here