दिल्ली: आधी रात को शराबियों ने TV अभिनेत्री प्राची तेहलान की कार का किया पीछा, आपत्तिजनक भाषा का किया इस्तेमाल; चार लोग गिरफ्तार

0

दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी के रोहिणी इलाके में एक टेलीविजन अभिनेत्री की कार का कथित रूप से पीछा करने और उसके लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

प्राची तेहलान

अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि अभिनेत्री प्राची तेहलान सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात पति के साथ अपने घर लौट रही थीं। उस दौरान कुछ लोगों ने उनकी कार का पीछा किया गया। समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जब वह प्रशांत विहार में अपने घर पहुंचीं, तो ये लोग अपने वाहन से बाहर निकले और अभिनेत्री के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया। उन्होंने बताया कि अभिनेत्री ने मंगलवार सुबह शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। जब यह घटना हुई, उस समय आरोपी नशे की हालत में थे।

टीवी सीरियल ‘दिया और बाती हम’ में आरजू राठी का रोल निभाने वाली अभिनेत्री प्राची तेहलान ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वे पति रोहित सरोहा के साथ रोहिणी सेक्टर-14 में रहती हैं। वे राष्ट्रीय स्तर की बास्केटबाल खिलाड़ी रह चुकी हैं। रविवार देर रात वे पति के साथ रूपनगर स्थित अपने मामा के घर से लौट रही थीं।

हिन्दुस्तान.कॉम की ख़बर के मुताबिक, प्राची और उसके पति अभी मधुबन चौक के पास पहुंचे थे तभी कार सवार कुछ युवकों ने उन्हें ओवरटेक किया। इसके बाद युवकों ने अपनी कार से प्राची की कार में टक्कर मारी और ओवरटेक कर रास्ता रोकने की कोशिश की। चूंकि रात करीब 1 बजे रहे थे और रास्ता सुनसान था इसलिए अभिनेत्री ने रास्ते में रुक कर सहायता लेने के बजाय घर की तरफ जाना उचित समझा। वे दोनों अपनी सोसायटी में पहुंच गए और अभी आराम ही कर रहे थे, तभी बदमाश वहां भी आ पहुंचे।

सोसायटी की पार्किंग में बदमाशों ने प्राची और उनके पति से मारपीट की। बदमाशों ने प्राची के साथ अभद्रता की और अपशब्द भी कहे। हालांकि, वहां पर काफी भीड़ जमा हो गई थी लेकिन युवकों के आक्रामक रवैये को देखते हुए किसी की हिम्मत नहीं हो रही थी। इसी बीच प्राची किसी तरह निकलकर अपने फ्लैट में चली गईं। तब भी युवक पीछा कर फ्लैट का दरवाजा खटखटाने कर बाहर निकलने को कहने लगे। इसके बाद प्राची ने पीसीआर को फोन कर घटना की सूचना दी।

प्रशांत विहार के एसएचओ प्रवीन कुमार अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और चारों युवकों को हिरासत में ले लिया। इसमें कशिश और आशीष सगे भाई हैं एवं दो अन्य की पहचान अक्षय एवं चिराग के तौर पर हुई है। पुलिस ने छेड़छाड़, मारपीट एवं पीछा करने आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सोमवार को सभी गिरफ्तार कर लिया। चूंकि यह सभी जमानती अपराध हैं इसलिए इन्हें थाने से जमानत दे गई। सभी आरोपी 23 से 25 साल के हैं और व्यवसायी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। ये सभी पीतमपुरा इलाके के रहने वाले हैं। यह सभी शराब के नशे में थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here