दिल्ली: नाबालिग के सामने अश्लील हरकत करने के आरोप में 32 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार

0

देश की राजधानी दिल्ली के मालवीय नगर र इलाके में नाबालिग लड़की के सामने अभद्र इशारा करने के आरोप में पुलिस ने 32 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रविवार को बताया कि, शनिवार शाम चार बजकर 30 मिनट पर उन्हें जानकारी मिली कि बीएसईएस से एक व्यक्ति नाबालिग के घर बिजली का एक मीटर लगाने आया था।

दिल्ली
प्रतिकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा, ‘‘पुलिस एक महिला अधिकारी के साथ घटनास्थल पर पहुंची। शिकायतकर्ता ने कहा कि उनकी छह वर्षीय बेटी घर के दरवाजे पर खड़ी थी, तभी बीएसईएस के एक व्यक्ति ने कथित रूप अभद्र इशारा किया।’’ शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी दक्षिण दिल्ली में हौज रानी क्षेत्र का निवासी है। शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354A और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण की धारा 12 (POCSO) अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज किया गया है।

बीएसईएस के एक प्रवक्ता ने कहा, “हमारे पास इस तरह के कृत्यों के खिलाफ एक शून्य-सहिष्णुता की नीति है और अपराध की सभी घटनाओं को तुरंत और बहुत सख्ती से निपटा जाता है।”

उन्होंने कहा, “इस घृणित घटना में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी की सेवा उसके नियोक्ता द्वारा समाप्त कर दी गई है। आरोपी एक ठेकेदार के लिए काम कर रहा था और इस मामले में पुलिस जांच में पूर्ण सहयोग प्रदान किया जा रहा है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here