बहादुरी का जज्बा: पंजाब के जालंधर में लुटेरों से भिड़ी 15 साल की लड़की, घायल होने के बावजूद मोबाइल छीनकर भाग रहे बाइक सवार को पकड़ा

0

पंजाब के जालंधर में एक 15 साल की लड़की ने लुटेरों का डटकर मुकाबला किया, जिसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, इस बहादुर बेटी ने घायल होने के बावजूद मोबाइल छीनकर भाग रहे बाइक सवार आरोपी युवक को पकड़ लिया। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, चारों तरफ लोग इस बहादुर बेटी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

पंजाब

लड़की कुसुम कुमारी ने बहादुरी का परिचय देते हुए अपराधी से लोहा लेते हुए न सिर्फ अपने फोन को बचा लिया बल्कि अपराधी को भी गिरफ्तार करवा दिया। CCTV फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उसने किस तरह से अपराधी का पीछा किया और उससे मुकाबला किया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लड़की अकेले सड़क पर जा रही थी, तभी अचानक से उसके पीछे से एक बाइक पर दो लोग सवार होकर आए। पीछे बैठा बाइक सवार लड़की का मोबाइल फोन छीनकर भागने की कोशिश करने लगा।

लड़की ने इसका विरोध किया वो बहादुरी दिखाते हुए युवक पर टूट पड़ी। इस बीच बाइक सवार वहां से भागने की कोशिश में लड़की की कलाई पर तेज धारदार हथियार से हमला भी किया। लेकिन घायल होने के बाद भी लड़की ने युवक को नही छोड़ा। इस बीच लोगों ने लड़की के चिल्लाने की अवाज सुनकर युवक को धर दबोचा।

घटना 30 अगस्त की है। वहा पर लगे सीसीटीवी में घटना कैद हो गया। बहादुर लड़की के हौसले के चलते वे अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके। फिलहाल, घायल लड़की का जालंधर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। लोग इस बहादुर बेटी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

घटना पर स्टेशन हाउस अधिकारी जतिंदर शर्मा ने कहा कि आरोपी की पहचान 22 वर्षीय अविनाश कुमार के रूप में हुई है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि उसका साथी, जो बाइक चला रहा था वो भागने में सफल रहा। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 389 बी और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here