2019 में बीजेपी की सरकार बनती है तो ये लोग राम की जगह मोदी का मंदिर बना देंगे: तेजस्वी यादव

0

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता व बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव सत्ता पक्ष के नेताओं, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और पीएम मोदी को घेरने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहते हैं। 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर को देखते हुए तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि 2019 में गलती से भी भाजपा की सरकार बनती है तो ये लोग राम की जगह मोदी का मंदिर बना देंगे।

फाइल फोटो: तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने शनिवार(15 दिसंबर) को ट्वीट करते हुए लिखा, “भाजपा का एक ही मकसद है। सामंती राजा की तरह राज करो, सबको गुलाम बना कर रखो, विरोधियों को प्रताड़ित करो और आरएसएस के मनुवादी एजेंडा को लागू करो। 2019 में गलती से भी भाजपा की सरकार बनती है तो ये लोग बाबा साहेब के संविधान को समाप्त कर देंगे। राम की जगह मोदी का मंदिर बना देंगे”।

बता दें कि तेजस्वी यादव ने इससे पहले सीएम नीतीश कुमार और योगी के मुलाकात को लेकर भी हमला बोला था। बिहार दौरे पर गए योगी आदित्यनाथ की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात को लेकर तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, “नीतीश जी लाख कोशिश कर लें हम यूपी सीएम अजय सिंह बिष्ट को बिहार में ज़हर नहीं उगलने देंगे और ना ही सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने देंगे। नीतीश जी, बिष्ट साहब को बता दीजिएगा बिहार गुरु गोविंद सिंह, माता सीता, बुद्ध और महावीर की धरती है। यहाँ नफ़रती गुंडागर्दी नहीं चलेगी।”

तेजस्वी यादव ने एक अन्य ट्वीट में लिखा था कि, “खूब जमेगा रंग जब अयोध्या की तस्वीर थाम बैठेंगे दो यार… एक तरफ सत्ताधारी चाचा पलटूराम। दूसरी तरफ अनिष्टकारी नाम बदलूराम।”

Previous articleकिसानों की आत्महत्या के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार: प्रवीण तोगड़िया
Next article‘बीजेपी ने स्कूल जमीन छीनकर अपनी पार्टी का मुख्यालय बना लिया, अब पार्किंग और भूमाफिया की मदद के लिए स्कूल को बर्बाद किया जा रहा है’