…जब दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की रैली में लगने लगे मोदी-मोदी के नारे, देखें वीडियो उन्होंने क्या जवाब दिया

0

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली नगर निगम(MCD) चुनाव के लिए शनिवार(1 मार्च) शाम गौतम विहार चौक पर एक जनसभा को संबोधित कर आम आदमी पार्टी(आप) के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे। लेकिन केजरीवाल के लिए उस समय बड़ी ही अजीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब के उनके रैली के दौरान मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू हो गए।

यह उस वक्त हुआ जब उनके संबोधन के दौरान कुछ लोगों ने मोदी-मोदी चिल्लाना शुरू कर दिया। उन्होंने भारत माता की जय के नारे भी लगाए। केजरीवाल ने भी मंच से जोर-जोर से बोलते हुए कहा कि अगर मोदी-मोदी के नारे लगाने से आपका बिजली बिल कम आता है तो ये लो मैं भी मोदी-मोदी के नारे लगा देता हूं। इसके बाद भी सभा में मोदी-मोदी के नारे लगते रहे।

(मोदी-मोदी का नारा लगाते कुछ लोग)

जिसके बाद केजरीवाल ने कहा कि क्या मोदी ने तुम्हारी बिजली का बिल कम कर दिया। अगर मोदी के नारों से पेट भर जाता तो मैं भी मोदी-मोदी के नारे लगाने को तैयार हूं। जिसके बाद केजरीवाल ने गुस्से में तीन बार मोदी-मोदी-मोदी के नारे लगाए।

केजरीवाल ने कहा कि मोदी-मोदी के नारे लगाने से भूख नहीं मिटेगी। उन्होंने कहा कि मोदी के नारे लगाने वाले कुछ लोग पागल हो गए हैं। हालांकि, उस वक्त ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के भी नारे लगाए। खास बात यह रही कि इससे जनसभा में तनाव नहीं, बल्कि माहौल खुशनुमा हो गया।

उन्होंने कहा कि ‘आप’ सरकार ने दो वर्षो में जितना काम किया है, उतना 20 वर्षो में किसी ने नहीं किया। आज बिजली का बिल सबसे कम दिल्ली में आता है। ‘आप’ संयोजक ने लोगों को भरोसा दिलाया कि वे चुनाव जीतते हैं तो हाउस टैक्स माफ हो जाएगा।

(देखें केजरीवाल ने क्या जवाब दिया)

https://twitter.com/ANI_news/status/848200688396111872/video/1

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here