अरुण जेटली ने ठोका केजरीवाल पर 10 करोड़ का दूसरा मानहानि का केस, पड़ी भारी जेठमलानी की टिप्पणी

0

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने एक और मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया है।दिल्ली हाईकोर्ट में अपमानजनक शब्द प्रयोग किये जाने के बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ 10 करोड़ रुपये की मानहानि का मामला दर्ज किया है।

अरुण जेटली

केजरीवाल की तरफ से मामले की पैरवी कर रहे वकील राम जेठमलानी ने सुनवाई के दौरान जेटली को ‘क्रुक’ (बदमाश) कहा था जिस पर जेटली और उनके वकील ने आपत्ति जताई थी। कोर्ट ने कहा कि अगर ऐसी टिप्पणियां दुष्कर्म के मामले में होने लगीं तो पीड़िता का तो बार-बार अदालत में ही बलात्कार होगा।

कोर्ट ने कहा कि अगर इस प्रकार की भाषा का प्रयोग करने के लिए अरविंद केजरीवाल की ओर से कहा गया है तब इस मामले में बहस को आगे लेने जाने का कोई फायदा नहीं है।

आपको बता दे कि पूर्व में केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली और वरिष्ठ अधिवक्ता राम जेठमलानी के बीच बुधवार (17 मई) दिल्ली हाई कोर्ट एक बार फिर तीखी बहस हुई थी। यह बहस दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि के मामले में जेटली से जिरह के दौरान हुई थी।

सुनवाई के दौरान उस वक्त अजीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब केजरीवाल की पैरवी कर रहे वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी ने केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के लिए ‘धूर्त’ शब्द का इस्तेमाल कर दिया था।

बता दें कि जेठमलानी लगातार अपने सवाल पूछने के दौरान जेटली के लिए CROOK शब्द का इस्तेमाल कर रहे थे, जिस पर जेटली और उनके वकील द्वारा सख्त एतराज जताया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here