कुमार मेरा छोटा भाई है, कोई भी हमें अलग नहीं कर सकता: अरविंद केजरीवाल

0

रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनके और उनके पार्टी सहयोगी कुमार विश्वास के बीच दरार होने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

कुमार विश्वास
photo- India Trending Now

केजरीवाल ने ट्वीट किया, “कुमार मेरा छोटा भाई है। कुछ लोग हमारे बीच दरार दिखा रहे हैं,ऐसे लोग पार्टी के दुश्मन हैं !वो बाज़ आयें। हमें कोई अलग नहीं कर सकता”

मीडिया की खबरों के मुताबिक, गोवा, पंजाब और एमसीडी चुनावों में आम आदमी पार्टी को चुनाव में मिली हार का सामना करने के बाद विशेष रूप से केजरीवाल और विश्वास के बीच में काफी मतभेद उभरकर सामने आए थे।

कथित तौर पर विश्वास ने इस बारें में बोलते हुए कहा था कि फरवरी में होने वाले दो राज्यों में पार्टी की अभियान टीम से उन्हें किनारे कर दिया गया था। उन्हें गोवा भेजा गया था, लेकिन विश्वास के करीब के सूत्रों के मुताबिक, यह बहुत छोटे-छोटे मतभेदों का मामला था। आपको बता दे कि पार्टी को गोवा में एक अपमानजनक हार का सामना करना पड़ा और पार्टी पंजाब में उम्मीद के मुताबिक नतीजे हासिल नहीं कर सकी।

हाल ही में जब विश्वास ने कश्मीर में अशांति की पृष्ठभूमि पर एक वीडियो जारी किया था, तो इसे व्यापक रूप से केजरीवाल पर छुपे तौर पर हमले के रूप में देखा जा रहा था। वीडियो में विश्वास ने सभी राजनीतिक पार्टीओं पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर कोई पार्टी राष्ट्रवाद का जिक्र करके सत्ता में आएगी और कुछ नहीं करेगी तो उससे सवाल पूछे ही जाएंगे।

Also Read:  अखिलेश यादव ने पार्टी के लोगों के साथ करीब 90 मिनट तक बातचीत के बाद कहा, 'ऑल इज वेल'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here