उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद, नोएडा में महिला वकील की घर में घुस कर हत्या

0

उत्तर प्रदेश में गुंड़ाराज खत्म होने का नाम ही नही ले रहा है। राज्य में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वो कहीं भी किसी भी वारदात को अंजाम देने से नहीं डरते हैं, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 31 में रहने वाली एक महिला वकील की बीती रात अज्ञात बदमाशों ने उनके घर पर हत्या कर दी।

नोएडा
प्रतिकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि श्रीमती कुलजीत कौर (60) सेक्टर 31 के बी -218 में रहती थीं। वह पेशे से वकील थीं। कुलजीत कौर के पति का काफी पहले देहांत हो चुका है।

थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार देर रात कौर का शव उनके घर में मिला। कौर ने एक सप्ताह पहले एक दंपति को अपने घर पर काम के लिए रखा था। दोनों नौकर नौकरानी घर से गायब है। महिला की कार भी घर से गायब है।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस उनके परिजन से बातचीत कर रही है। उन्होंने बताया कि अभी तक की जांच में यह बात सामने आई है, कि कौर का अपनी ननंद से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था, तथा यह मामला उच्चतम न्यायालय में लंबित है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here