महिला का आरोप- जोमैटो डिलीवरी बॉय घर से चुरा ले गया पालतू कुत्ता, मालकिन ने सोशल मीडिया के जरिए जोमैटो से मांगी मदद

0

महाराष्ट्र के पुणे में रहने वाले एक दंपती ने जोमैटो फूड डिलीवरी ब्वॉय पर घर से कुत्ता चुरा ले जाने का आरोप लगाया है। दंपती ने आरोप लगाया कि जोमैटो के डिलीवरी बॉय ने उनके प्यारे डॉग डोट्टु का किडनैप कर लिया है। डॉग की मालकिन ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर पूरी घटना का जिक्र करते हुए जोमैटो से मदद की गुहार भी लगाई है।

जोमैटो

कुत्ते के मालिक ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। हालांकि, अभी पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है। ट्विटर यूजर वदंना शाह ने बताया कि घटना सोमवार शाम की है जब कर्वे रोड स्थित उनके घर से उनका डॉग डोट्टु गायब हो गया। सीसीटीवी फुटेज में डोट्टु आखिरी बार घर जैसे फैक्ट्री कॉम्प्लेक्स के परिसर में खेलता और घूमता हुआ देखा गया था जिसके बाद से वह गायब हो गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब कई घंटों तक डोट्टू के बारे में कुछ पता नहीं चला तब उन्‍होंने उसे पड़ोस में देखना शुरू किया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने पुलिस स्टेशन जाकर इसकी शिकायत भी की, जहां पुलिस ने उन्हें पालतू जानवर को ढूंढने का आश्‍वासन दिया। वंदना शाह के घर के पास एक फूड आउटलेट है। जब उन लोगों ने वहां जाकर पूछाताछ की तो उनमें से एक ने डोट्टू को पहचान लिया और बताया कि उनका एक साथी उसे अपने साथ लेकर गया।

छानबीन करने पर पता चला क‍ि डोट्टू को ले जाने वाला शख्‍स फूड डिलीवरिंग सर्विस ज़ोमैटो में काम करता है और उसका नाम तुषार बताया जा रहा है। वंदना ने बताया, ‘जब मैंने उसका फोन नंबर लेकर डोट्टु के बारे में पूछा तो तुषार ने माना कि उसने उसे किडनैप किया था लेकिन जब वंदना ने डोट्टु को वापस लौटाने को कहा तो वह बहानेबाजी करने लगा और कहा कि उसने उसे अपने गांव भेज दिया है।’

उन्‍होंने कहा, “हमने अपने बीगल डॉग के बदले उससे पैसे देने का प्रस्‍ताव भी दिया, लेकिन वह बहाने ही बनाता रहा। अब पिछले कुछ घंटों से उसका फोन स्विच्‍ड ऑफ आ रहा है।” वंदना ने जोमैटो से इस मसले पर मदद भी मांगी है। वंदना और उनके पति ने दावा किया कि मंगलवार को पुलिस ने उन्हें मदद का आश्वासन भी दिया था लेकिन शिकायत दर्ज नहीं हुई।

ज़ोमैटो ने भी तुरंत वंदना की शिकायत पर जवाब देते हुए कहा, “यह किसी भी तरह से स्‍वीकार्य नहीं है। कृपया अपने कॉन्‍टैक्‍ट डिटेल्‍स या ऑर्डर डिटेल्‍स भेजें और हमारी टीम में से कोई जल्‍द से जल्‍द आपसे संपर्क करेगा।” इस मामले में सोशल मीडिया पर पूरा गुस्सा कर रहा है और इस तरह के व्यवहार के लिए जौमेटो डिलीवरी बॉय की भरपूर आलोचना कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here