BSF द्वारा तेज बहादुर को बर्खास्त करने के बाद छलका पत्नी का दर्द, बोलीं- अब कौन मां अपने बेेटे को सेना में भेजेगी

0

खराब खाने की शिकायत करने वाले सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवान तेज बहादुर यादव को बीएसएफ ने बर्खास्त कर दिया है। तेजबहादुर पर बीएसएफ की छवि खराब करने का आरोप है। जिसके बाद तेजबहादुर का पत्नी शर्मिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके तेज बहादुर बर्खास्तगी को लेकर सिस्टम पर सवाल उठाए हैं।

शर्मिला ने वीडियो में कहा है कि  “मेरे पति को डिसमिस कर दिया गया है। उन्होंने जवानों के हित में ये कदम उठाया था और देश को अपना खाना दिखाया था। अब कोई भी मां अपने बच्चे को भेजेगी क्या ? ऐसा उन्होंने कौन सा गुनाह किया था जो उनकी 20 साल की सर्विस हो गई थी और उन्हें डिसमिस कर दिया। सरकार को चाहिए था कि उन्हें बाइज्जत घर भेजते, सरकार ने ये बहुत गलत किया।

Congress advt 2
Also Read:  चीनी बैंक ने अनिल अंबानी की कंपनी 'आरकॉम' के खिलाफ किया केस

Wife of BSF jawan Tej Bahadur Yadav, Sharmila releases a video…

#BREAKING — BSF jawan Tej Bahadur Yadav dismissed from service, found guilty of number of charges including gross indiscipline —-Wife of BSF jawan Tej Bahadur Yadav, Sharmila releases a video msg.

Nai-post ni Saddahaq noong Miyerkules, Abril 19, 2017

शर्मिला ने सवाल उठाए हैं कि अगर सच बोलने वाले को सजा दी गई है तो कौन मां अपने बेटे को सेना में भेजेगी? कौन पत्नी अपने पति को देश की सेवा के लिए सेना में जाने को कहेगी? शर्मिला ने कोर्ट ऑफ़ इन्क्वायरी के फैसले पर सवाल उठाया और अपनी नारजगी जाहिर करते हुए इस एकतरफा बताया है।

Also Read:  1 लाख वोटों की शर्त हार जाने पर मीडिया से मुंह छिपाकर भाग निकले पहलाज निहलानी

गौरतलब है कि इस साल 9 जनवरी को बीएसएफ जवान तेजबहादुर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर बीएसएफ जवानों को खराब खाना परोसे जाने की शिकायत की थी। तेज बहादुर का वीडियो वायरल होने के बाद प्रधानमंत्री कार्यालय और केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इस घटना का ब्यौरा मांगा था। तेज बहादुर के खिलाफ अनुशासनहीनता सहित कई आरोपों की जांच चल रही थी।

Also Read:  VIDEO: सांत्वना देने गए BJP विधायक पर फूटा लोगों का गुस्सा़, जान बचाकर भागते नेता जी वीडियो हुआ वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here