VIDEO: पैनलिस्ट द्वारा ‘नामर्द’ कहे जाने पर हैरान रह गए अर्नब गोस्वामी, वायरल हुआ वीडियो

0
4

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर के साथ मिलकर अंग्रेजी न्यूज चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ की स्थापना करने वाले भारत के सबसे विवादास्पद एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी अब खुलकर बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में उतर आए हैं। गोस्वामी हर रोज अपने शो में सत्तारूढ़ बीजेपी और मोदी सरकार से सवाल ना पूछकर कांग्रेस और राहुल गांधी को कठघरे में खड़ा करते हुए दिखाई देते हैं।

अर्नब गोस्वामी

राजीव चंद्रशेखर की मदद से रिपब्लिक टीवी की स्थापना के बाद से उनके आलोचकों की संख्या में भारी इजाफा हो गया है। पिछले महीने सीपीआई-एम के एक नेता ने गोस्वामी को लाइव डिबेट के दौरान ही ‘नामर्द’ बता दिया। पैनलिस्ट द्वारा नामर्द कहे जाने के बाद वह खुद हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर पैनलिस्ट द्वारा ‘नामर्द’ कहे जाने का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, गोस्वामी कर्नाटक में कांग्रेस के नेता द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए विवादित बयान को लेकर चर्चा कर रहे थे। कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री मोदी को ‘नामर्द’ कहा था। कांग्रेस नेता बी नारायण राव ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कथित तौर पर कहा कि जो लोग नामर्द हैं वे शादी कर सकते हैं, लेकिन बच्चे पैदा नहीं कर सकते। उन्होंने आगे कहा था कि पीएम मोदी शादी कर सकते हैं, लेकिन उनके बच्चे नहीं हो सकते। यह कोई पीएम नहीं है जो काम करता है, लेकिन एक पीएम जो झूठ बोलता है।

कांग्रेस नेता के इसी विवादित बयान पर गोस्वामी डिबेट कर रहे थे। बहस के दौरान गोस्वामी ने अपने शो की शुरुआत करते हुए सीपीआई-एम के एक नेता फवाद हलीम से पूछा कि नामर्द का क्या मतलब होता है? इसके बाद हलीम ने नाराजगी व्यक्त करते हुए गोस्वामी को ही ‘नामर्द’ बता दिया। उन्होंने कहा कि नामर्द शब्द को अर्नब गोस्वामी और आपके चरित्र के रूप में उदाहरण दिया जा सकता है। आप एक नामर्द हैं।

वह यहीं नहीं रूके…उन्होंने आगे कहा कि आप वह व्यक्ति हैं, जो वास्तव में यह संकेत देता है कि नामर्द का मतलब क्या है। जब आपके सामने अर्नब गोस्वामी हों तो आपको किसी अन्य कारण या किसी अन्य स्पष्टीकरण की तलाश नहीं करनी पड़ेगी, क्योंकि यही नामर्द का मतलब है। एक व्यक्ति जो अपनी पत्रकारिता की जिम्मेदारी को पूरा करने की क्षमता नहीं रखता है। उन्होंने आगे कहा कि अर्नब गोस्वामी आप मूल रूप से एक नामर्द हैं।

परेशान गोस्वामी ने जवाब देते हुए कहा कि फवाद क्या आप ठीक महसूस कर रहे हैं? आपको कुछ चिकित्सा सहायता की आवश्यकता है। हलीम ने पलटवार करते हुए कहा कि अर्नब गोस्वामी आपकी चमड़ी इतनी मोटी है कि आपके लिए किसानों द्वारा किए जा रहे आत्महत्या महत्वपूर्ण नहीं है। नाराज गोस्वामी ने सीपीआई-एम के नेता को ‘बेशर्म’ कहते हुए कांग्रेस पर सीट के लिए भीख मांगने का आरोप लगाया।

गोस्वामी (जो झल्लाए हुए दिखाई दिए) ने कहा कि आज उन्हें (हलीम) कांग्रेस से एक अच्छी किक मिल गई है, इसलिए उन्हें नहीं पता कि क्या करना है, इसलिए वह पूरे दिन यह अभ्यास करते हैं कि वह मेरे शो पर क्या कहने जा रहे हैं।हालांकि, पिछले महीने यह बहस प्रसारित नहीं हुई थी, लेकिन कांग्रेस समर्थक विनय कुमार डोकानिया द्वारा ट्विटर पर साझा किए जाने के बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बता दें कि अर्नब गोस्वामी ने एनडीए के राज्यसभा सांसद राजीव चंद्रशेखर और बीजेपी समर्थक मोहनदास की मदद से बड़े ही धमाके के साथ 6 मई 2017 को अपने नए इंग्लिश चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ को लॉन्च किया था, जिसके बाद से ही वह लगातार विवादों में हैं। अर्नब गोस्वामी को उनके आलोचक बीजेपी समर्थक करार देते हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here