इस शख्स ने ‘पार्वती’ को भेजा शादी का ऑफर, ठुकराने पर भेजने लगा अश्लील मैसेज, पुलिस ने गिया गिरफ्तार

0
चर्चित सीरियल ‘महादेव’ में पार्वती की भूमिका निभाने वाली सोनारिका भदौरिया को अश्लील तस्वीरें भेजने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, महाराष्ट्र के गढ़चिरौली से अरेस्ट कर लिया गया। शुक्रवार (28 अप्रैल) को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 2 मई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। लेकिन पूछताछ में उसने बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया।
पार्वती
photo- दैनिक भास्कर
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने आरोपी को महाराष्ट्र के गढ़चिरौली से अरेस्ट कर लिया गया। जांच में सामने आया है कि आरोपी सीरियल देखकर सोनारिका को चाहने लगा था और किसी तरह एक्ट्रेस का मोबाइल नंबर हासिल कर लिया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी का नाम स्वप्निल कीर्ति (22) है। बी.कॉम (थर्ड ईयर) का यह स्टूडेंट गढ़चिरौली जिले के कोरखेड़ा गांव का रहने वाला है।

वह अक्टूबर 2016 से उसे आपत्तिजनक मैसेज और वीडियोज भेज रहा था। यह सिलसिला फरवरी 2017 तक चलता रहा। सोनारिका ने उसे फोन कर ऐसा न करने के लिए कहा लेकिन वह नहीं माना। आखिरकार परेशान होकर पार्वती ने 4 मार्च को आरोपी के खिलाफ कुरार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराई।
सोनारिका के मुताबिक स्वप्निल उसे मैसेज में लिखता था कि ‘मैं तुमसे प्यार करता हूं और मैं तुमसे शादी करुंगा, मैं तुम्हारे बिना नहीं रहूंगा, तुम मुझसे शादी नहीं करोगी मैं मर जाऊंगा’।

मॉडल की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (डी) (2), 504, 67 और आईटी ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। शुक्रवार (28 अप्रैल) को आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 2 मई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

Also Read:  उन्होने (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) खाली सिलन्डर दिया है, गैस का इंतजाम तो हम कर रहे है : अखिलेश यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here