स्वरा भास्कर के खिलाफ विवादित ट्वीट कर बुरे फंसे फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री, मजबूरन डिलीट करना पड़ा आपत्तिजनक ट्वीट

0

हमेशा अपने बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करने पर ट्विटर ने विवादास्पद फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री का ट्विटर अकाउंट लॉक कर दिया। इसके बाद अग्निहोत्री को मजबूरन अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा। ट्विटर के इस कार्रवाई के बाद अभिनेत्री ने ट्विटर इंडिया को इसके लिए धन्यवाद दिया और अपने ट्वीट के साथ उन्होंने ट्विटर के भेजे गए मेसेज का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया।

दरअसल, यह पूरा मामला केरल के नन रेप केस से जुड़ा है। केरल के विधायक पीसी जॉर्ज ने पीड़ित नन द्वारा आरोपी बिशप की गिरफ्तारी की मांग करने पर उसके खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद विधायक के बयान की अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर आलोचना की थी।

स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘बेहद शर्मनाक और घृणित। भारत में राजनीतिक और धार्मिक विभाजन में मौजूद घोटाला। सचमुच घृणित।’

स्वरा के इस ट्वीट पर फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने कटाक्ष करते हुए लिखा, #मी टू की तरह यौन शोषण और यौन उत्पीड़न के खिलाफ अभियान, ‘तख्ती कहां है। #मीटूप्रॉस्टिट्यूटनन?’

इसके बाद अदाकारा और फिल्म निर्माता के बीच ट्विटर पर वाकयुद्ध शुरू हो गया और भास्कर ने ट्विटर से उनके इस आपत्तिजनक ट्वीट की शिकायत कर दी।

स्वरा की शिकायत पर ट्विटर ने जवाब देते हुए लिखा, ‘आपने जिस अकाउंट की शिकायत की है, हमने उसकी समीक्षा की। इसे लॉक कर दिया है, क्योंकि हमने इस अकाउंट को ट्विटर के नियमों का उल्लंघन करता हुआ पाया है। अगर अकाउंट संचालक हमारे अनुरोध और नियमों का पालन करता है, तो उसका अकाउंट अनलॉक कर दिया जाएगा।’

ट्विटर के इस जवाब के बाद स्वरा ने ट्विटर इंडिया को इसके लिए धन्यवाद दिया। अपने ट्वीट के साथ उन्होंने ट्विटर के भेजे गए मेसेज का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया। वहीं, फिलहाल फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री का अकाउंट अनलॉक है और वह ट्वीट उनके अकाउंट से डिलीट हो चुका है, जिसकी शिकायत स्वरा ने ट्विटर से की थी।

बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर हमेशा से ही अपने बयानों के कारण चर्चा में बनीं रहतीं हैं। स्वरा बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं यही अपने बेबाकी की वजह से वह अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर हमेशा से ही अपने बयानों के कारण चर्चा में बनीं रहतीं हैं। स्वरा बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं यही अपने बेबाकी की वजह से वह अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में स्वरा भास्कर ने भीमा कोरोगांव हिंसा मामले में हुई मानवाधिकार कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर सवाल उठाया थे। स्वरा ने कहा था कि जिन लोगों ने महात्मा गांधी की हत्या का जश्न मनाया वो आज सत्ता में हैं।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here