मुसलमानों के खिलाफ जगह उगलने वाले जी.डी. बख्शी का फोटो ट्वीट कर ट्रोल हुआ विस्तारा एयरलाइंस, देखिए लोगों ने कैसे निकाली भड़ास

0

मेजर जनरल (रिटा.) जी.डी. बख्शी को भले ही कोई नाम से ना जानता हो, लेकिन उनका चेहरा देखने के बाद हर कोई उन्हें पहचान लेता है। वह अक्सर भारतीय टीवी चैनलों पर पाकिस्तान और मुसलमानों के खिलाफ जहर उगलते हुए दिख जाते हैं। जब भी भारत-पाक के बीच तनाव का माहौल उत्पन्न होता है, तो इससे सबसे ज्यादा फायदा जीडी बक्शी को ही होता है, क्योंकि ‘देशभक्त’ टीवी चैनलों पर डिबेट के लिए उनकी मांग बढ़ जाती है।

इस बीच विमानन क्षेत्र की जानी मानी निजी एयरलाइन कंपनी विस्तारा ने शुक्रवार को बहुप्रचारित मेजर जनरल (सेवानिवृत्त) जीडी बख्शी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और देश के लिए उनकी सेवा के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। हालांकि, एयरलाइन को कुछ देर सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ गया। लोगों ने बख्शी के तमाम भड़काऊ भाषणों के वीडियो निकालकर कंपनी पर निशाना साधने लगे।

बख्शी के साथ अपने एयर होस्टेस की फोटो साझा करते हुए विस्तारा ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा है कि मेजर जनरल जी डी बख्शी (सेवानिवृत्त), कारगिल युद्ध के एक नायक, आज हमारी फ्लाइट में सवार हुए। राष्ट्र के प्रति आपकी सेवा के लिए धन्यवाद सर। फोटो में दो विस्तारा एयर होस्टेस को बख्शी के पीछे खड़े होकर गर्व के साथ तस्वीर खिंचवाते हुए देखा जा सकता है।

बता दें कि बख्शी मुसलमानों के खिलाफ घृणा के लिए कुख्यात हैं। भारत में शातिर सांप्रदायिक एजेंडे का भी वह खुलकर समर्थन करते रहते हैं। सोशल मीडिया लोग बख्शी के पुराने भड़काऊ भाषणों के वीडियो निकालकर विस्तारा को टैग करते हुए ट्वीट कर रहे हैं और एयरलाइन कंपनी को ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है।

देखिए, लोगों की प्रतिक्रियाएं:

बता दें कि भारत-पाक तनाव के बीच पिछले दिनों बख्शी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक विशेष समुदाय के खिलाफ जहर उगलते हुए दिखाई दे रहे हैं। अपने इस वीडियो में भारतीयों पर ताना भी मारते हुए नजर आ रहे हैं। मुस्लिम शासकों द्वारा सालों तक भारत पर राज करने को लेकर बख्सी हिंसा का समर्थन करते हुए भारतीयों पर ताना मारते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सेना के इस पूर्व अधिकारी बच्चों को हिंसा के लिए उकसा रहे हैं। यह वीडियो पिछले दिनों काफी वायरल हुआ था।

 

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here