बीजेपी के टिकट से लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरों पर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने तोड़ी चुप्पी

0

पिछले कुछ दिनों से यह चर्चाएं थी कि पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के टिकट पर हरियाणा की रोहतक लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते है। लेकिन शुक्रवार को उन्होंने एक ट्वीट कर इन चर्चाओं को अफवाह करार दिया है। सहवाग ने ट्वीट कर कहा कि वे चुनाव लड़ने के इच्छुक नहीं हैं, उनके चुनाव लड़ने की खबर महज एक अफवाह है।

वीरेंद्र सहवाग
फाइल फोटो: वीरेंद्र सहवाग

वीरेंद्र सहवाग ने चुनाव लड़ने की खबरों पर कहा कि अभी उनका कोई ऐसा इरादा नहीं है। शुक्रवार (8 फरवरी) को अपने ट्वीट में सहवाग ने लिखा, ‘कुछ चीजें कभी नहीं बदलती हैं, जैसे की ये अफवाह। यही अफवाह साल 2014 में भी थी, और 2019 में भी, इसमें कुछ नया नहीं है। उस वक्त भी चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं थी और इस वक्त भी कोई इच्छा नहीं है। बात खत्म।’

पूर्व क्रिकेटर की इस प्रतिक्रिया के बाद उन तमाम अटकलों पर विराम लग गया है जिनमें ये कयास लगाया जा रहा था कि सहवाग रोहतक सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

सियासी गलियारों में ऐसी चर्चा थी कि सहवाग जल्द ही राजनीतिक पारी शुरू कर सकते हैं। पिछले दिनों ख़बर आई थी कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के टिकट पर हरियाणा की रोहतक लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते है। कयास लगाए जा रहे थे कि हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे व कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा के खिलाफ बीजेपी वीरेंद्र सहवाग को मैदान पर उतार सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here