फिल्म ‘ZERO’ में अनुष्का शर्मा की ऐक्टिंग की तारीफ कर ट्रोल हुए विराट कोहली, सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर कसे तंज

0

शाहरुख खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘जीरो’ शुक्रवार (21 दिसंबर) को सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में शाहरुख खान ने एक बौने का रोल किया है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म ‘जीरो’ देखने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया के जरिए मूवी और अनुष्का की ऐक्टिंग की तारीफ की। हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने विराट कोहली को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

विराट कोहली
AFP File

विराट कोहली ने फिल्म ‘जीरो’ देखने के बाद ट्वीट कर लिखा, ‘मैंने फिल्म जीरो देखी और मुझे यह बेहद पसंद आई, मैंने बहुत इंजॉय किया। सभी ने अपनी भूमिकाएं बहुत ही अच्छे तरीके से निभाईं। अनुष्का शर्मा की परफॉर्मेंस मुझे बेहतरीन लगी क्योंकि उनका किरदार बहुत ही चैलेंजिंग था। उन्होंने जिस तरह उसे निभाया वह शानदार था।’

विराट अपने इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। इस ट्वीट पर फिल्म ‘जीरो’ को ज्यादातर दर्शकों से नेगेटिव कॉमेंट मिले हैं। कई यूजर्स ने कहा कि फिल्म जीरो पूरी तरह जीरो है। हमारा पैसा बर्बाद हो गया।

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के अभिनय से सजी ‘जीरो’ आनंद एल.राय द्वारा निर्देशित थी। इसमें आर.माधवन और अभय देओल समेत कई दिग्गज कलाकार अतिथि भूमिकाओं में हैं।

एक यूजर ने लिखा, “मजबूरी! समझ आती है भाई। घर मैं तूफ़ान आए उससे अच्छा भाई, कर ले तारीफ़, हम रीट्वीट कर देंगे। पर देखने को ना बोलना बस। एक अन्य यूजर ने लिखा, “भाई बीबी का डर”। एक यूजर ने फिल्म को फ्लॉप बताते हुए विराट के ट्वीट पर कॉमेंट किया, ‘फिल्म जीरो पूरी तरह जीरो है। हमारा पैसा बर्बाद हो गया। अपने मुंह मिया मिट्ठू।’ बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स विराट के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here