VIDEO: एयर इंडिया के 60 वर्षीय बुजुर्ग कर्मचारी को 25 चप्पल मारने वाले शिवसेना सांसद का वीडियो आया सामने

0

दिल्ली एयरपोर्ट पर मामूली विवाद को लेकर शिवसेना के सासंद ने एयर इंडिया के ड्यूटी मैनेजर 60 वर्षीय शिवकुमार की 25 बार चप्पल से पिटाई कर दी। जिस सांसद पर ये आरोप लगा है उनका नाम रविंद्र गायकवाड़ है। गायकवाड़ महाराष्ट्र की उस्मानाबाद लोकसभा सीट से सांसद हैं।

फोटो: साभार

मामला सामने आने के बाद सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने एयरलाइंस कर्मचारी को पीटने के आरोप को स्वीकार कर लिया है। साथ ही सांसद महोदय ना सिर्फ अपने कारनामे का महिमामंडन कर रहे हैं, बल्कि उनके मुताबिक अगर वश चलता तो अधिकारी को हवाई जहाज से नीचे फेंक देते।

हालांकि, गुरुवार देर रात एक वीडियो क्लिप सामने आई। इस वीडियो में शिवसेना सांसद एयरक्राफ्ट के भीतर ड्यूटी मैनेजर पर हमला करते दिख रहे हैं। वहीं, महिला प्रबंधक सांसद को समझाने की कोशिश कर रही है कि एक रोल मॉडल होने के नाते उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए।

एक जगह पर महिला प्रबंधक सांसद से यह कहती है कि आप फेंक देंगे तो मर्डर केस हो जाएगा ना सर। इसके जवाब में गायकवाड़ कहते सुनाई पड़े- होने दो ना, बहुत केस हैं हमारे ऊपर। महिला कर्मचारी कहती है कि बहुत मुश्किल से आए हैं आप इस स्टेज पर। बहुत मुश्किल से आपको यह जगह मिली है। आप एक प्रतिनिधि हैं। आप लोकतांत्रिक नेता हैं। हमने आपको चुना है। प्लीज ऐसा कुछ मत करिए कि आपको जेल जाना पड़े।

कर्मचारी की शिकायत के बाद एअर इंडिया ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और जांच के लिए एक टीम का गठन किया है। जांच टीम पूरे मामले की जांच करेगी। वहीं, एयर इंडिया ने विमान को बंधक बनाने को लेकर सांसद के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। साथ ही पीड़ित कर्मचारी ने भी पुलिस में सांसद के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है।

साथ ही इस घटना के बाद एयर इंडिया ने सांसद रवींद्र गायकवाड़ को ब्लैक लिस्ट कर दिया है। अब रवींद्र गायकवाड एयर इंडिया की फ्लाइट में सफर नहीं कर पाएंगे।

(देखें वीडियो)

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here