दिल्ली मेट्रो के CCTV में कैद अंतरंग हो रहे कपल का वीडियो पॉर्न वेबसाइट पर पहुंचा, कर्मचारियों पर शक

0

राजधानी दिल्ली के एक मेट्रो स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में कैद हुआ एक अंतरंग हो रहे जोड़े का वीडियो पॉर्न वेबसाइट पर डालने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह वीडियो दिल्ली मेट्रो के एक स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में कैद हुआ था। दिल्ली पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है कि सीसीटीवी क्लिप आखिर पॉर्न साइट पर कैसे पहुंचा। डीएमआरसी ने इस संबंध मे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्लिप में एक युगल को आपत्तिजनक स्थिति में बैठे देखा जा सकता है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने मामले को लेकर आंतरिक जांच शुरू कर दी है। दिल्ली मेट्रो ने एक बयान जारी कर लोगों से मेट्रो और मेट्रो स्टेशन परिसर में इस तरह की हरकतों से बचने की अपील की है। रिपोर्ट के मुताबिक, मेट्रो के कंट्रोल रूम से 18 जुलाई को दोपहर 2.22 बजे किसी ने लाइव फीड अपनी मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया।

डीएमआरसी के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा, “जो कोई भी घटना का दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी गई है और अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।” वहीं, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “हम वीडियो की तारीख और समय को देख रहे हैं, जिससे हमें आरोपी को ढूंढने में मदद मिलेगी।”

दरअसल, यह मामला इसलिए भी ज्यादा गंभीर है, क्योंकि लड़का-लड़की की आपत्तिजनक वीडियो का सीसीटीवी फुटेज लीक हुआ है। पोर्न साइट पर जो वीडियो शेयर किया गया था वह सीसीटीवी लाइव फीड की स्मार्टफोन रिकॉर्डिंग थी। वीडियो को दिल्ली मेट्रो नियंत्रण कक्ष के अंदर से शूट किया गया था, जो दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के साथ कार्यरत किसी कर्मचारी की भागीदारी की ओर इशारा करता है।

पुलिस ने जोड़े की भी तलाश शुरू कर दी है, लेकिन इस बीच इस घटना का वीडियो पोर्न साइटों पर वायरल हो गया है। पॉर्न साइट पर मौजूद इस वीडियो को देखने से पता चला कि यह दिल्ली मेट्रो के सीसीटीवी कंट्रोल रूम से 18 जुलाई को दोपहर 2:22 बजे किसी ने लाइव फीड से मोबाइल पर रिकॉर्ड किया है। पॉर्न वेबसाइट पर डाले गए इस वीडियो को अब तक एक लाख से अधिक व्यू मिल चुका है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here