मुंबई: HDFC बैंक के वाइस प्रेजिडेंट सिद्धार्थ संघवी लापता, पुलिस जांच में जुटी

0

मुंबई में एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट के पद पर कार्यरत सिद्धार्थ सांघवी बीते 5 सितंबर से लापता है। सिद्धार्थ सांघवी के परिवार वालों की ओर से एनएम जोशी पुलिस स्टेशन में मिसिंग की शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके बाद से पुलिस जांच में जुटी है।

bank
file photo

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ बुधवार(5 सितंबर) रात करीब 8:30 बजे अपने ऑफिस से मालाबार हिल्स के पास स्थित अपने घर के लिए निकले थे। लेकिन वह घर नहीं पहुंचे और संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए। सिद्धार्थ की कार अगली सुबह कॉपर खैराने के पास मिली थी और कार की सीट पर खून के धब्बे भी पाए गए थे।

नवभारतटाइम्स.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि पहली नजर में यह मामला किडनैपिंग का लग रहा है लेकिन पुख्ता तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता। पुलिस सिद्धार्थ की मोबाइल लोकेशन और कॉल रेकॉर्ड के आधार पर मामले की जांच में जुटी है।

सूत्रों के मुताबिक, क्राइम बांच ने इस मामले की जांच के लिए कई टीमें गठित की हैं। एसीपी रविंद्र शिसवे ने कहा, ‘हम इस मामले में हर संभावित ऐंगल से जांच कर रहे हैं।’ फिलहाल, पुलिस टीम इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

सिद्धार्थ अपने परिवार के साथ मालाबार हिल में रहता था। मुंबई पुलिस सिद्धार्थ के ऑफिस के लोगों, दोस्तों और परिवार से पूछताछ कर रही है, जिससे कुछ सुराग मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here